Home » Auto-Gadget » Auto » New ArrivalNokia 7.1 launched in India

इस खास फीचर्स के साथ मार्केट में आया यह स्मार्टफोन, जानिए कितनी है कीमत

7 दिसंबर से बिक्री शुरू, कंपनी दे रही है यह शानदार ऑफर

Nokia 7.1 launched in  India

 

नई दिल्ली। नोकिया ब्रांड के स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी एचएमडी ग्लोबल ने  भारत में अपना नया स्मार्टफोन Nokia 7.1 लॅान्च कर दिया है। इस फोन की अहम खासियत इसमें मौजूद प्योरव्यू डिस्प्ले और 2 रियर कैमरा है। एचएमडी ग्लोबल से मिली जानकारी के मुताबिक, कंपनी के लेटेस्ट एंड्रॉयड वन स्मार्टफोन Nokia 7.1 को 7 दिसंबर से बेचा जाएगा। यह फोन ग्लॉस मिडनाइट ब्लू और ग्लॉस स्टील कलर में उपलब्ध है।

 

यह है इस फोन की खासियत

इस फोन में प्योरिडिस्प्ले पैनल, डुअल रियर कैमरा सेटअप के अलावा खासियत कार्ल ज़ाइन ऑप्टिक्स और 3060 एमएएच की बैटरी है। नोकिया 7.1 में 5.84 इंच फुल एचडी+ प्योरव्यू डिस्प्ले है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है। कंपनी का यह पहला फोन है जो प्योरव्यू डिस्प्ले स्क्रीन टेक्नॉलजी से लैस है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 मोबाइल प्रोसेसर दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए इसमें अपर्चर एफ/1.8 के साथ 12 मेगापिक्सल प्राइमरी और अपर्चर एफ/2.4 के साथ 5 मेगापिक्सल सेकंडरी सेंसर दिया गया है।

 

नोकिया 7.1 की कीमत 19,999 रुपए है

 


नोकिया 7.1 की कीमत 19,999 रुपए रखी गई है। यह नया स्मार्टफोन 7 दिसंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। फोन की बिक्री देशभर के रिटेल स्टोर्स और Nokia.com पर शुरू होगी। फोन ग्लॉस मिडनाइट ब्लू और ग्लॉस स्टील कलर में आता है।
लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो नोकिया ने एयरटेल के साथ साझेदारी की है। फोन खरीदने पर एयरटेल प्रीपेड ग्राहकों को 1 टीबी 4जी डाटा मिलेगा जिसके लिए कम से कम 199 रुपए का रिचार्ज कराना होगा। वहीं एयरटेल पोस्टपेड ग्राहकों को 120 जीबी अतिरिक्त डेटा और तीन महीने का नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन व ऐमजॉन प्राइम मेंबरशिप भी मिलेगी। ये ऑफर्स 499 रुपये से शुरू होने वाले प्लान्स पर ही मिलेंगे। ऑफलाइन स्टोर्स में एचडीएफसी बैंक क्रेडिट व डेबिट कार्ड के जरिए ईएमआई पर फोन लेने पर 10 प्रतिश कैशबैक का भी ऑफर है।

 

 

 

 

 

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Don't Miss