Home » Bazaar » World Marketixigo launches ‘offline mode’ on its Trains App for Android users

ixigo ने अपने एंड्रायड यूजर्स के लिए लॉन्च किया 'ऑफलाइन मोड' ट्रेन ऐप

-कॉमर्स वेबसाइट ixigo ने एक बड़ा बदलाव करते हुए अपने एंड्रॉयड यूजर्स के लिए ट्रेन ऐप में 'ऑफलाइन मोड' की शुरूआत की है।

ixigo launches ‘offline mode’ on its Trains App for Android users

नई दिल्ली। भारत की ट्रैवल और होटल बुकिंग ई-कॉमर्स वेबसाइट ixigo ने  एक बड़ा बदलाव करते हुए अपने एंड्रॉयड यूजर्स के लिए ट्रेन ऐप में 'ऑफलाइन मोड' की शुरूआत की है। इस नए ऐप से अब यूजर्स ऑफलाइन रहते हुए भी अपनी ट्रेन की लाइव लोकेशन, ट्रेन सर्च, स्टेशन अलार्म, ट्रेन रुट की जानकारी और बुकिंग रिमाइंडर जैसे फ़ीचर का उपयोग कर सकते हैं। यूजर्स के सामने आने वाली समस्याओं को ध्यान में रखकर इस फीचर को  शुरू किया गया है। इस ऐप के जरिए यूजर्स को किसी भी समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा। ixigo ट्रेन ऐप के जरिए अब यूजर्स इंटरनेट कनेक्शन ना होने के बावजूद भी अपनी ट्रेन का रनिंग स्टेटस देख सकते हैं। इस नए ऐप से अब यात्रियों को अपनी ट्रेन लोकेशन का पता लगाने के लिए परेशान नहीं होना पड़ेगा |   

 

आपको बता दें कि ixigo के हर महीने 2 करोड़ एक्टिव यूजर्स हैं। ixigo के  सीईओ रजनीश कुमार ने ऑफलाइन ट्रेन ऐप लॉन्च करते हुए कहा, यात्रा के दौरान यात्रियों को ट्रेन की सही जानकारी लेने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। इस ऐप को लॉन्च करने का मकसद यात्रियों सफर के दौरान होने वाली समस्याओं से मुक्त करना है। ताकि, सफर के दैरान यात्री परेशान ना हो। 


हर महीने उपयोग करने वाले 2 करोड़ एक्टिव यूज़र के साथ ixigo पूरे भारत में यात्रियों की मदद करता है, प्रति माह 40 लाख यात्राओं की योजना बनाता है और प्रबंधन करता है | ixigo, अत्याधुनिक तकनीकों का उपयोग करते हुए यूज़र को परेशानी रहित ट्रैवल प्लानिंग का अनुभव देने के लिए समर्पित है।  इस ऐप के जरिए लाखों भारतीय रेल यात्रियों को इंटरनेट कनेक्शन के बिना भी ट्रेन से जुड़ी सभी जानकारी मिल पाएगी। 

 

ixigo के बारे में: 

2007 में स्थापित  ixigo के  10 करोड़ से भी ज्यादा यूजर्स हैं। ixigo आपको फ़्लाइट, होटल, ट्रेन, कैब और डेस्टिनेशन में 120+ ट्रैवल पार्टनर और ओटीए से तुलना करने और बुक करने की अनुमति देता है | ixigo का मकसद हर यात्री को अच्छी सर्विस देना है। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट