Home » Auto-Gadget » GadgetBuy this Diwali Silver Galaxy Note 9 Silver Color

इस दीवाली खरीदें Samsung Galaxy नोट 9 का सिल्वर कलर

इस त्योहार करें यह फोन बुक

Buy this Diwali Silver Galaxy Note 9 Silver Color

नई दिल्ली। फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखकर कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए एक से बढ़कर एक आॅफर्स की घोषणा कर रही है। Samsung ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन गैलेक्सी नोट 9 के सिल्वर कलर वेरिएंट की ब्रिक्री शुरू करने जा रही है। इसी हफ्ते से यह मार्केट में उपलब्ध हो जाएगी। एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक यह फोन ब्लू, ब्लैक, पर्पल और कॉपर वेरिएंट में पहले से ही उपलब्ध हैं। सैमसंग ने नए वेरिएंट के दक्षिण कोरियाई बाजार में रिलीज करने के तारीख की अभी तक घोषणा नहीं की है। 

LG  के इस वर्जन को टक्कर देगा

सैमसंग का यह फोन LG का नया वर्जन एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंक. के वी40 थिनक्यू को प्रतिस्पर्धा देने के लिए उतारा जा रहा है। इसे इसी हफ्ते लांच किया जा रहा है। इसके अलावा यह फोन एप्पल के नवीनतम आईफोन्स को भी टक्कर देगा। दक्षिण कोरिया में सैमसंग ने एक विशेष कार्यक्रम लांच किया है, जिसके तहत कंपनी पहले से इस्तेमाल में चल रही गैलेक्सी उत्पादों को गैलेक्सी नोट 9 के बदले खरीदेगी।

Samsung Galaxy Note 9 की भारत में कीमत

Samsung Galaxy Note 9 के  सिल्वर वेरिएंट की कीमत अभी तय नहीं की गई है। वैसे भारत में सैमसंग गैलेक्सी 9 की कीमत की बात करें तो यह 67,900 रुपये से शुरू होती है। इस दाम में सैमसंग के इस फोन का 6 जीबी रैम/ 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट उपलब्ध हैं। 8 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 84,900 रुपये है। फिलहाल यह स्मार्टफोन सभी ई-काॅमर्स साइट्स पर उपलब्ध है। ग्राहकों के पास Galaxy Note 9 को 7,900 रुपये के डाउनपेमेंट के साथ खरीदने का मौका है।

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट