Home » Auto Expo 2018 » Upcomingऑटो एक्‍सपो 2018: होंडा ने पेश किया अमेज का सबकॉम्‍पैक्‍ट सेडान वर्जन, Honda India Launched Sub-compact Sedan Version of Honda Amaze

ऑटो एक्‍सपो 2018: होंडा ने पेश किया Amaze का सबकॉम्‍पैक्‍ट सेडान वर्जन, CRV - Civic के भी नए मॉडल पेश

कंपनी का दावा है कि उसकी यह कार 2018-19 में मार्केट में आ सकती है।

1 of

नई दिल्‍ली। ऑटो एक्‍सपो 2018 के पहले दिन मारुति के बाद होंडा ने अपनी अमेज कार का सबकॉम्‍पैक्‍ट सेडान वर्जन पेश किया। कंपनी का दावा है कि उसकी यह कार 2018-19 में मार्केट में आ सकती है। इसी के साथ कंपनी ने CRV और Civic कार के नए मॉडल भी पेश किए। इस मौके पर होंडा मोटर कंपनी लिमिटेड के प्रेसिडेंट ताकाहिरो हाचिगो भी उपस्थित रहे। 

Auto Expo 2018: मारुति ने शोकेस की कॉन्‍सेप्‍ट कार FutureS, ऑल्‍टो को कर सकती है रिप्‍लेस

 

क्‍या हैं नई अमेज की खूबियां 

कंपनी ने दावा किया कि सेकंड जनेरशन अमेज पूरी तरह नई बोल्ड डिज़ाइन, खूबसूरत इंटीरियर, अधिक कार्यकुशल पावरट्रेन, राइड परफॉरमेंस और शानदार ड्राइविंग dyanamic की खूबियों से लैस है। इसका 4 मीटर का कॉम्पैक्ट साइज़ बोनेट, ट्रंक वाली एरो dyanamic स्लीक सेडान की आकार दी गई है।

 

5th जनरेशन होंडा सीआरवी और 10th जनरेशन होंडा सिविक

कंपनी ने ऑटो एक्‍सपो में 5 जनरेशन होंडा सीआरवी और 10 जनरेशन होंडा सिविक को भी अनवील किया। भारत में ये दोनों मॉडल भी 2018-19 में ही लॉन्‍च होंगे। होंडा सीआरवी का अभी तक पेट्रोल वर्जन मौजूद था लेकिन अब इसे डीजल वर्जन में लॉन्‍च किया जाएगा। होंडा सीआरवी
की खूबियों में एलईडी हेडलाइट्स व टेललाइट्स, एलईडी डेटा टाइम रनिंग लाइट, मजबूत लुक वाला शार्प लाइन फ्रंट ग्रिल, नया स्‍पोर्टी डिजाइन वाले अलॉय व्‍हील्‍स शामिल हैं। 

 

3 सालों में 6 मॉडल लॉन्‍च करने का लक्ष्‍य

इस मौके पर हाचिगो ने कहा कि होंडा की वैश्विक बिक्री में ऑटोमोबाइल प्रॉडक्‍ट्स की संख्‍या 53 लाख रही और इसमें भारत का बड़ा योगदान है। हमने आने वाले 3 सालों में भारत में 6 मॉडल लॉन्‍च करने का लक्ष्‍य रखा है। इनमें से 3 मॉडल हम इस ऑटो एक्‍सपो में पेश कर रहे हैं।

 

Get Latest Update on ऑटो एक्सपो 2018

Live Update

  • 07-02-2018 | 11:05 AM

    2018 Auto Expo: होंडा ने पेश किया Amaze का सबकैम्‍पैक्‍ट सेडान वर्जन, CRV - Civic के भी नए मॉडल पेश


prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट