• Home
  • Suzuki will now ease buying motorcycles the company's agreement with HDB Financial Services

ऑटो /अब सुजुकी मोटरसाइकल खरीदने में होगी आसानी, कंपनी का एचडीबी फाइनेंशियल सर्विसेस के साथ करार

  • नई बाइक की खरीद पर मुफ्त़ में रोडसाइड असिस्टेंस, लॉयल्टी कार्ड जैसे कई अतिरिक्त लाभ भी मिलेंगे। 

Moneybhaskar.com

Aug 23,2019 04:13:58 PM IST

नई दिल्ली. दोपहिया निर्माता कंपनी सुजूकी मोटर मोटरसाइकल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (SMIPL) ने आज गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनी (NBFC) एचडीबी फाइनेंशियल सर्विसेज (HDBFS) के साथ अपने ज्वाइंट वेंचर का ऐलान किया है। इसके तहत ग्राहकों को अपने पसंदीदा सुजूकी दोपहिया वाहनों को खरीदने के लिए हर समय सरल और परेशानी रहित रिटेल वित्तीय विकल्प मिलेंगे। साथ ही उन्हें मुफ्त़ में रोडसाइड असिस्टेन्स, लॉयल्टी कार्ड जैसे कई अतिरिक्त लाभ भी प्राप्‍त होंगे।

वाहन की फाइनेंसिंग को सरल बनाना काम

सुजुकी मोटरसाइकिल के वाइस प्रेसिडेंट (मार्केटिंग एंड सेल्स) देवाशीष हांडा ने कहा कि एचडीबी (HDB) फाइनेंशियल सर्विसेज के साथ हमारा जुड़ना हमारे ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए व्यक्तिपरक एवं सरल रिटेल फाइनेंस ऑफर्स देने की हमारी योजना का हिस्सा है। यह गठबंधन ग्राहकों के लिए वाहन की फाइनेंसिंग को सरल बनाने की दिशा में उठाया गया एक कदम है। उन्होंने कहा कि त्यौहारों सीजन आने वाला है। हमें विश्वास है कि देश के सबसे तेजी से बढ़ते व्हीकल फाइनेंसर्स में से एक एचडीबी फाइनेंशियल सर्विसेज की ओर से भारत में सुजूकी के टू-व्‍हीलर को लेकर बढ़ रही प्राथमिकता को और बेहतर बनाया जाएगा।

22 राज्यों और 3 केंद्र शासित प्रदेश में मौजूद सर्विस

ग्राहक अब न्यूनतम दस्तावेजों के साथ कम ब्याज दर पर तत्‍काल अनुमोदन प्राप्त कर सकते हैं। एचडीबी फाइनेंशियल सर्विसेज का नेटवर्क 22 राज्यों और 3 केन्द्र शासित प्रदेशों में मौजूद है, ताकि नए टू-व्‍हीलर ग्राहकों को सिक्योर्ड और अन सिक्योर्ड लोन दिये जा सकें। ग्राहकों की वित्त संबंधी आवश्यकताओं के लिए संपूर्ण समाधान प्रदान किया जाएगा। इस सुविधाजनक प्रक्रिया में एडीबीएमएस के ग्राहकों के लिये सरल योजना विकल्प, डिजिटल लॉग-इन, 24 घंटे परिचालन सहयोग और पहले से स्‍वीकृत प्रोग्राम शामिल हैं।

X

Money Bhaskar में आपका स्वागत है |

दिनभर की बड़ी खबरें जानने के लिए Allow करे..

Disclaimer:- Money Bhaskar has taken full care in researching and producing content for the portal. However, views expressed here are that of individual analysts. Money Bhaskar does not take responsibility for any gain or loss made on recommendations of analysts. Please consult your financial advisers before investing.