Home » Auto » Industry/ Trendsthese two custom bikes add in mukesh ambani security

मुकेश अंबानी ने अपनी सुरक्षा के लि‍ए बनवाईं ये दो Bike, जानें खासि‍यत

रि‍लायंस इंडस्‍ट्रीज लि‍मि‍टेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी को दो कस्‍टम बि‍ल्‍ड पोलि‍स मोटरसाकि‍ल्‍स मि‍ली हैं।

1 of

नई दि‍ल्‍ली। रि‍लायंस इंडस्‍ट्रीज लि‍मि‍टेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी को दो कस्‍टम बि‍ल्‍ड पुुलि‍स मोटरसाइकि‍ल्‍स मि‍ली हैं। यह कस्‍टम बि‍ल्‍ड मोटरसाइकि‍ल्‍स उनके सि‍क्योरि‍टी में लगे लोगों को दी जाएंगी। इन दोनों मोटरसाइकि‍ल्‍स को रॉयल एनफील्‍ड बुलेट इलेक्‍ट्रा को कस्‍टमाइज करके बनाया गया है और यह कस्‍टमाइजेशन रोड रेज कस्‍टम बि‍ल्‍ड्स ने पूरा कि‍या है। 

रोड रेज कस्‍टम बि‍ल्‍ड्स ने अपने फेसबुक पेज पर लि‍खा है कि मुकेश अंबानी द्वारा दि‍ए गए ऑर्डर पर दो पुलि‍स बाइक्‍स तैयार हैं। ड्राइवस्‍पार्क के मुताबि‍क, अंबानी द्वारा दि‍ए गए ऑर्डर पर बनी मोटरसाइकि‍ल्‍स को दो पुलि‍स अधि‍कारि‍यों को दी जाएंगी जोकि‍ उनकी सि‍क्‍योरि‍टी का हि‍स्‍सा हैं। रोड रेज कस्‍टम बि‍ल्‍ड्स की ओर से अंबानी के पुलि‍स पर्सनल के लि‍ए खासतौर पर कस्‍टमाइज्‍ड की गई बाइक्‍स रॉयल एनफील्‍ड बुलेट इलेक्‍ट्रा हैं।  

 

(फोटोज: रोड रेज कस्‍टम बि‍ल्‍ड्स के फेसबुक पेज से)

 

आगे पढ़ें...

बदला लुक...

 

इन मोटरसाइकि‍ल्‍स के फ्रंट में बढ़े प्रोटेक्‍टि‍व वि‍जर लगाए गए हैं जोकि‍ राइड करने वालों को पूरा प्रोटेक्‍शन देते हैं। मोटरसाइकि‍ल्‍स के पीछे की तरफ पैनीयर्स लगाए गए हैं, साथ ही एडि‍शनल स्‍टोरेज के लि‍ए टॉप बॉक्‍स लगाया गया है। 

 

आगे पढ़ें...

पुलि‍स बाइक का लुक...

 

दोनों बाइक्‍स पर ऑफ-वाइट कलर पेंट के साथ-साथ ब्‍ल्‍यू और येलो चेक स्‍ट्रि‍प हैं। दोनों बाइक्‍स की पूरी बॉडी पर 'पुलि‍स' लि‍खा गया है जबकि‍ फ्रंट और बैक साइट पपर बीअन (लाइट्स) लगी हैं। रि‍पोर्ट के मुताबि‍क, देश के सबसे अमीर बि‍जनेसमैन को जेड-कैटेगरी की सि‍क्‍योरि‍टी मि‍ली हुई है। इस कैटेगरी में टोटल 22 लोग मि‍ले हैं जि‍समें पुलि‍स और चार से पांच एनएसजी कमांडो उनकी पर्सनल प्रोटेक्‍शन में हैं।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Don't Miss