Home » Auto » Industry/ TrendsTata Nexon Aero Special Edition Features and Prices Revealed, टाटा नेक्‍सॉन एयरो एडि‍शन के फीचर्स और कीमत का खुलासा

टाटा Nexon Aero एडि‍शन के फीचर्स और कीमत का खुलासा, जानें क्‍या है खास

टाटा मोटर्स ने नेक्‍सॉन का स्‍पेशल एडि‍शन नेक्‍सॉन एयरो को ऑटो एक्‍सपो 2018 में पेश किया था।

1 of

 

नई दि‍ल्‍ली। टाटा मोटर्स ने अपनी पॉपुलर कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी नेक्‍सॉन का स्‍पेशल एडि‍शन नेक्‍सॉन एयरो को ऑटो एक्‍सपो 2018 में पेश किया था। इस स्‍पेशल एडि‍शन को अलग-अलग बॉडी कि‍ट्स, डि‍जाइन, स्‍टाइल और अलग-अलग इंटीरि‍यर ट्रि‍म ऑप्‍शन के साथ पेश कि‍या गया था। हालांकि, कंपनी ने नेक्‍सॉन एयरो को ऑफि‍शियली लॉन्‍च नहीं कि‍या है लेकि‍न एयरो कि‍ट की इमेज ब्रोशर लीक होने की वजह से इसके फीचर्स और कीमत का खुलासा हो गया है।

 

टाटा की ओर से एयरो कि‍ट के 3 लेवल का ऑफर दि‍या जा रहा है। बेस लेवल 1 कि‍ट की शुरुआती कीमत 30,610 रुपए है और यह लेवल 3 कि‍ट के लि‍ए 61,574 रुपए तक चली जाती है। इन सबके अतिरिक्त आपको टैक्स, लेबर चार्ज आदि भी चुकाना पड़ेगा। इसकी कीमत लगभग 6,000 से 7,000 रुपए के आसपास होने की उम्मीद है।

 

टाटा नेक्‍सॉन एयरो कि‍ट लेवल 1

 

टाटा नेक्‍सॉन एयरो के लेवल 1 कि‍ट में बंपर प्रोटेक्टर्स और साइड स्कर्ट्स जैसी चीजें दी जाएंगी। इसके साथ ही फ्रंट फॉग लैम्प पर गार्निश और सी पिलर के लिए एयरो बैज आदि चीजों को शामिल कि‍या गया हैं। किट लगाने से कार के मैकेनिक्स में कोई बदलाव नहीं होगा। यह नेक्सॉन के सभी वेरिएंट्स, XE, XM, XT, XZ और XZ+ के लिए उपलब्‍ध होगी। कि‍ट की कीमत को कार की एक्‍स शोरूम कीमत के साथ जोड़ा जाएगा।

 

लेवल 1 कि‍ट कीमत : 30,610 रुपए

 

आगे पढ़ें...

 

टाटा नेक्‍सॉन एयरो कि‍ट लेवल 2

 

एयरो किट लेवल 2 में दो ऑप्शंस हैं। पहले ऑप्शन में किट को नेक्सॉन के केवल तीन टॉप वेरिएंट्स में ही लगवाया जा सकेगा। इसमें एयरो सीट कवर्स, एयरो कार्पेट्स, स्कफ प्लेट्स और लाल मिरर कवर्स होंगे। वहीं, दूसरा ऑप्शन में कि‍ट XZ और XZ+ वेरिएंट्स में लगवाई जा सकेगी। इसमें पहले ऑप्शन वाले एलिमेंट्स के अलावा अलॉय व्‍हील्‍स के लिए रिमबैंड्स भी दिए जाएंगे।

 

लेवल कि‍ट कीमत: 40,824 रुपए और 46,856 रुपए

 

आगे पढ़ें...

 

टाटा नेक्‍सॉन एयरो कि‍ट लेवल 3

 

एयरो किट लेवल 3 में भी आपको दो तरह के ऑप्शंस मि‍लेंगे। इसमें लेवल 1 और 2 के फीचर्स तो होंगे ही, इनके अलावा ग्लॉसी ब्लैक रूफ रैप और लाल कलर वाले अलॉय व्‍हील्‍स भी दिए जाएंगे। इसके पहले ऑप्शन के लिए आपको 55,625 रुपए तो वहीं दूसरे ऑप्शन के लिए 61,574 रुपए चुकाने होंगे।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट