Home » Auto » Industry/ Trendstata motors to up pv price by upto rs 60k

1 अप्रैल से 60 हजार तक महंगी हो जाएंगी टाटा की कारें

टाटा मोटर्स लि‍मि‍टेड ने अपने पैसेंजर व्‍हीकल्‍स की एक्‍स शोरूम कीमतों को 60 हजार रुपए तक बढ़ा दि‍या है

tata motors to up pv price by upto rs 60k

नई दि‍ल्‍ली। टाटा मोटर्स लि‍मि‍टेड ने अपने पैसेंजर व्‍हीकल्‍स की एक्‍स शोरूम कीमतों को 60 हजार रुपए तक बढ़ा दि‍या है जोकि 1 अप्रैल से लागू हो जाएंगी। कंपनी ने बयान में कहा कि‍ कीमतों में इजाफा इनपुट कॉस्‍ट बढ़ने की वजह से कि‍या गया है। इससे पहले कॉजेंसि‍स ने रि‍पोर्ट दी थी कि‍ कंपनी मार्च क्‍वार्टर के अंत तक अपने पैसेंजर व्‍हीकल्‍स के दाम बढ़ाने की योजना बना रही है क्‍योंकि‍ इसे रॉय मैटि‍रि‍यल महंगा पड़ रहा है। 

 

कंपनी ने क्‍या कहा

 

टाटा मोटर्स के पैसेंजर व्‍हीकल बि‍जनेस के प्रेसि‍डेंट मयंक पारीक ने कहा कि‍ बढ़ती इनपुट कॉस्‍ट, बदलती मार्केट कंडीशन और वि‍भि‍न्‍न बाहरी आर्थि‍क कारकों ने हमें कीमतों को बढ़ाने पर मजबूर कर दि‍या है। गौरतलब है कि‍ जनवरी में भी टाटा मोटर्स ने अपने पैसेंजर व्‍हीकल्‍स को 25 हजार रुपए तक महंगा कर दि‍या था।

 

रेवेन्‍यू के हि‍साब से देश की सबसे बड़ी ऑटोमोबाइल कंपनी ने कहा कि‍ वह अपने प्रोडक्‍ट पोर्टफोलि‍यो के दम पर आने वाले साल में अपनी ग्रोथ को बरकरार रखेगी। कंपनी के पैसेंजर कार पोर्टफोलि‍यो में बोल्‍ट, टि‍आगो, इंडि‍का, टि‍गोर, जेस्‍ट, इंडि‍गो, नेक्‍सॉन, हेक्‍सा, सफारी स्ट्रोम और सूमो गोल्‍ड है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट