बिज़नेस न्यूज़ » Auto » Industry/ TrendsTata Motors ने शैलेश चंद्रा को बनाया इलेक्‍ट्रि‍क मोबि‍लि‍टी बि‍जनेस का हेड

Tata Motors ने शैलेश चंद्रा को बनाया इलेक्‍ट्रि‍क मोबि‍लि‍टी बि‍जनेस का हेड

टाटा मोटर्स ने कहा कि‍ उन्‍होंने नए वर्टि‍कल इलेक्‍ट्रि‍क मोबि‍लि‍टी बि‍जनेस का हेड शैलेश चंद्रा को बनाया है।

Tata Motors ने शैलेश चंद्रा को बनाया इलेक्‍ट्रि‍क मोबि‍लि‍टी बि‍जनेस का हेड

नई दिल्‍ली। टाटा मोटर्स ने कहा कि‍ उन्‍होंने नए वर्टि‍कल इलेक्‍ट्रि‍क मोबि‍लि‍टी बि‍जनेस का हेड शैलेश चंद्रा को बनाया है। इस नए वर्टि‍कल का मकसद नई मोबि‍लि‍टी ट्रेंड्स की संभावानाओं का फायदा उठाना और कंपनी को इस ओर फोकस करना है। 

 

टाटा मोटर्स ने बीएसई को दी जानकारी में कहा कि‍ चंद्रा अपनी मौजूदा जि‍म्‍मेदारी के साथ नए वर्टि‍कल को हेड करने की अति‍रि‍क्‍त भूमि‍का नि‍भाएंगे और उनहें तत्‍काल प्रभाव के साथ इलेक्‍ट्रि‍क मोबि‍लि‍टी बि‍जनेस एंड कॉरपोरेट स्‍ट्रैटजी का प्रेसि‍डेंट बनाया जा रहा है। वह एक्‍जि‍क्‍युटि‍व कमि‍टी के सदस्‍य भी बने रहेंगे।  

 

कंपनी ने क्‍या कहा
कंपनी ने कहा कि‍ नए बि‍जनेस वर्टि‍कल को बनाने से टाटा मोटर्स प्रति‍स्‍पर्धी ई-मोबि‍लि‍टी सॉल्‍यूशन और इनोवेनेशन को उपलब्‍ध करा पाएगी। कंपनी के सीईओ और एमडी गुंटर बट्चेक ने कहा कि‍ टाटा मोटर्स इलेक्‍ट्रि‍क व्‍हीकल्‍स के भवि‍ष्‍य को लेकर सकारात्‍मक है और वह देश में इलेक्‍ट्रि‍क मोबि‍लि‍टी क्रांति‍ को आगे बढ़ना चाहती है। 

 

उन्‍होंने यह भी कहा कि‍ कंपनी टाटा ग्रुप की अन्‍य कंपनि‍यों की क्षमताओं का फायदा उठाते हुए ई-मोबि‍लि‍टी को अपनाने के लि‍ए फास्‍ट और फुल ईकोसि‍स्‍टम को डेवपल करेगी। कंपनी ने कहा कि‍ ईईएसएल प्रोजेक्‍ट को डि‍लि‍वर करने की प्रोजेक्‍ट टीम का नेतृत्‍व करने में चंद्रा की अहम भूमि‍का है और वह अपनी मौजूदा भूमि‍का में ग्रुप की कुछ अन्‍य कंपनि‍यों और दूसरे ईको-सि‍स्‍टम पार्टनर्स के साथ काम कर रहे हैं।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट