बिज़नेस न्यूज़ » Auto » Industry/ TrendsOla ने बेंगलुरू से नार्थ कोरि‍या तक के लि‍ए बुक की कैब, बि‍ल बना 1.49 लाख

Ola ने बेंगलुरू से नार्थ कोरि‍या तक के लि‍ए बुक की कैब, बि‍ल बना 1.49 लाख

कभी आपने सोचा है कि‍ आप ओला कैब से वि‍देश यात्रा करें।

1 of

नई दि‍ल्‍ली। कभी आपने सोचा है कि‍ आप ओला कैब से वि‍देश यात्रा करें। एक व्‍यक्‍ति‍ ने यही चेक करने के लि‍ए नॉर्थ कोरि‍या तक एक कैब बुक करने की कोशि‍श की और ओला ने कैब बुक भी कर दी। ओला कैब सर्वि‍स ऐप यहां तक नहीं रुका बल्‍कि‍ उसने ट्रि‍प को असल में शेड्यूल भी कर दि‍या और उस व्‍यक्‍ति‍ के नाम पर 1.49 लाख रुपए का बि‍ल भी बना दि‍या। इतना ही नहीं, ऐप पर ट्रि‍प के लि‍ए ड्राइवर की डि‍टेल भी उपलब्‍ध कराई जा रही थी। 

 

इस व्‍यक्‍ति‍ का नाम है रोहि‍त मेनदा, जि‍सने ओला ऐप पर दी गई जानकारी का स्‍क्रीनशॉट लि‍या और ट्वि‍टर पर शेयर कर दि‍या। स्‍क्रीनशाट में साफ तौर पर बेंगलुरू से साउथ पयोन्‍गन, नॉर्थ कोरि‍या की ट्रि‍प का कन्‍फर्मेशन है। इसमें यह भी दि‍ख रहा है कि‍ ओला ने कैब ड्राइवर की बेसि‍क डि‍टेल और ट्रि‍प शुरू होने की शेड्यूल टाइम को भी शेयर कि‍या है। 

 

आगे पढ़ें...

 

ओला ने क्‍या कहा

 

ट्वीट शेयर होने के बाद ओला ने तेजी से इस पर अपनी प्रति‍क्रि‍या दी और कन्‍फर्म कि‍या कि‍ यह एक तकनीकी दि‍क्‍कत के कारण हुआ है। उन्‍होंने यह भी कहा कि‍ इस जानकारी को संबंधि‍त टीम के पास भेजा गया है ताकि‍ वह मामले को देख सकें। 

 

ट्वीटर पर इसके बाद कई दूसरे लोगों ने भी अपनी वि‍भि‍न्‍न इंटरनेशनल डेस्‍टि‍नेशन की बुकिंग का स्‍क्रीनशॉट भेज दि‍या। ओला की टेक्‍नि‍कल टीम ने तेजी से इंटरनेशनल ट्रेवल के लि‍ए ऑप्‍शन को कैब सर्वि‍स उपलब्‍ध नहीं होने के जरि‍ए इस तकनीकी दि‍क्‍कत को दूर कि‍या।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट