Advertisement
Home » ऑटो » इंडस्ट्री/ट्रेंड्सNissan ने लॉन्‍च कि‍या नया App, मि‍लेंगे पार्किंग स्‍पॉट, SOS बटन जैसे 50 फीचर्स

Nissan ने लॉन्‍च कि‍या नया App, मि‍लेंगे पार्किंग स्‍पॉट, SOS बटन जैसे 50 फीचर्स

नि‍सान का यह डीवाइज नई नि‍सान माइक्रा, नि‍सान सन्‍नी और नि‍सान टनेरो पर काम कर रहा है।

Nissan ने लॉन्‍च कि‍या नया App, मि‍लेंगे पार्किंग स्‍पॉट, SOS बटन जैसे 50 फीचर्स

नई दि‍ल्‍ली। नि‍सान इंडि‍या ने भारत में अपने ऐप 'Nissan Connect' का अपग्रेडेड वर्जन लॉन्‍च कि‍या है। अपग्रेडेड ऐप में 18 नए फीचर्स हैं। इसे चार अहम बातों- कंट्रोल, कन्‍वि‍नि‍यंस, सेफ्टी एंड सि‍क्‍योरि‍टी और  सोशल शेयरिंग पर बनाया गया हैं। यह ऐप कस्‍टमर्स के लि‍ए पहले 3 साल तक फ्री रहेगा। फि‍लहाल, नि‍सान का यह डीवाइज नई नि‍सान माइक्रा, नि‍सान सन्‍नी और नि‍सान टनेरो पर काम कर रहा है। 

 

इस ऐप में मि‍लेंगे 50 फीचर्स 

 

इस ऐप में पार्किंग स्‍पॉट, ड्राइविंग स्‍टैटि‍स्‍टि‍क्‍स, रूट गाइडेंस, सही टाइम, मल्‍टीपल एंट्री और एग्‍जिट प्‍वाइंट के साथ जि‍यो फेंसिंग, टो अवे अर्ल्‍ट और ट्रैक, कार को ट्रैक और ट्रेस आदि‍ समेत 50 फीचर्स मि‍लेंगे। 

 

इसके अलावा, इसमें SOS बटन, सख्‍त ब्रेकिंग के लि‍ए अर्ल्‍ट, ज्‍यादा एक्‍सलरेशन और तीव्र मोड़ के लि‍ए अर्ल्‍ट ऐसे फीचर्स भी मि‍लेंगे। इतना ही नहीं, लोगों को नि‍सान कम्‍युनि‍टी पर दूसरों से बात करने और साथ में ग्रुप ट्रि‍प प्‍लान करने का भी मौका मि‍लेगा।  

Advertisement

 

कंपनी ने क्‍या कहा

 

नि‍सान मोटर इंडि‍या प्राइवेट लि‍मि‍टेड के वाइस प्रेसि‍डेंट पीटर क्‍लि‍ससोल्‍ड ने कहा कि‍ मोबि‍लि‍टी का भवि‍ष्‍य इनोवेटि‍व टेक्‍नोलॉजीज पर टि‍का है। नि‍सान में हमारा वि‍जन न केवल बेहतर टेक्‍नोलॉजी देना है बल्‍कि‍ हमारे कस्‍टमर्स को सुरक्षि‍त और बि‍ना तनाव के कार ओनरशि‍प एक्‍सपीरि‍यंस देना भी है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Advertisement