Home » Auto » Industry/ TrendsNissan India expands network in Delhi

नि‍सान इंडि‍या ने दि‍ल्‍ली में बढ़ाया अपना नेटवर्क

स्‍पर्श नि‍सान एक नई 3एस फैसि‍लि‍टी है जो कि‍ नि‍सान और डैटसन के कस्‍टमर्स की सेल्‍स और आफटरसेल्‍स की जरूरतों को पूरा कर

Nissan India expands network in Delhi

नई दि‍ल्‍ली। नि‍सान इंडि‍या ने अपनी सेल्‍स और ऑफटरसेल्‍ट सेंटर्स को अपने कस्‍टमर्स के लि‍ए ज्‍यादा आसान और अपनी पहुंच बढ़ाने पर फोकस करते हुए दि‍ल्‍ली में नया डीलरशि‍प 'स्‍पर्श' का उद्घाटन कि‍या है। इस मौके पर नि‍सान मि‍डल ईस्‍ट प्रेसि‍डेंट कल्‍याण शि‍वागनन्‍म, नि‍सान मोटर इंडि‍या प्रा. लि‍. के एमडी जेरोमी सेगट और डीलर प्रिंसि‍पल, स्‍पर्श नि‍सान हर्ष वशि‍ष्‍ट मौजूद थे।

 

स्‍पर्श नि‍सान एक नई 3एस फैसि‍लि‍टी है जो कि‍ नि‍सान और डैटसन के कस्‍टमर्स की सेल्‍स और आफटरसेल्‍स की जरूरतों को पूरा करेगी। इस डीलरशि‍प को मोती नगर में खोला गया है। नए डीलर के साथ दि‍ल्‍ली-एनसीआर में नि‍सान नेटवर्क के 19 कस्‍टमर टचप्‍वाइंट हो गए हैं, जि‍समें डीलरशि‍प और वर्कशॉप शामि‍ल हैं।

 

कंपनी ने क्‍या कहा

 

नि‍सान मोटर इंडि‍या के एमडी जेरोमी सेगट ने कहा कि‍ नि‍साम में हम कस्‍टमर्स को ध्‍यान में रखते हुए ही सारे काम करते हैं और हमेशा अपने लोकल ऑपरेशन में इन्‍वेस्‍ट करते रहते हैं। दि‍ल्‍ली हमारे लि‍ए काफी अहम मार्केट है और यह शानदार फैसि‍लि‍टी हमारी प्रति‍बद्धता को दर्शाता है। नई फैसि‍लि‍टी 20,000 वर्ग फुट में फैली हुई है। यहां अल्‍ट्रा मॉर्डन मशीन और इक्‍युप्‍मेंट के साथ 12 बे हैं।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट