बिज़नेस न्यूज़ » Auto » Industry/ Trendsमारुति‍ सुजुकी की नई 2018 स्‍वि‍फ्ट की बुकिंग शुरू, ये है इसमें खास

मारुति‍ सुजुकी की नई 2018 स्‍वि‍फ्ट की बुकिंग शुरू, ये है इसमें खास

मारुति‍ सुजुकी इंडि‍या की आने वाली नई स्वि‍फ्ट की बुकिंग शुरू हो चुकी है।

मारुति‍ सुजुकी की नई 2018 स्‍वि‍फ्ट की बुकिंग शुरू - maruti suzuki start accepting booking for new 2018 swift

नई दि‍ल्‍ली। मारुति‍ सुजुकी इंडि‍या की आने वाली नई स्वि‍फ्ट की बुकिंग शुरू हो चुकी है। कंपनी के देश भर के डीलरशि‍प पर 2018 मारुति‍ स्‍वि‍फ्ट की बुकिंग ऑफि‍शियली शुरू हो गई है। टीमबीएचपी की रिपोर्ट के मुताबि‍क, कस्‍टमर्स को उनकी बुकिंग के लि‍ए रसीद दी जा रही है। इतना ही नहीं, कस्‍टमर्स को उसकी बुकिंग के लि‍ए मारुति‍ की इन्‍वेंटरी मैनेजमेंट सि‍स्‍टम से एसएमएस कन्‍फर्मेशन भी मि‍लने लगा है। 

 

कि‍तने में बुक कर सकते हैं नई स्‍वि‍फ्ट

 

कस्‍टमर्स को 11,000 रुपए का बुकिंग अमाउंट देना होगा और कैंसि‍लेशन के मामले में उन्‍हें 100 फीसदी रीफंड भी मि‍लेगा। मारुति‍ सुजुकी की ऑल न्‍यू स्‍वि‍फ्ट को 2018 ऑटो एक्‍सपो में लॉन्‍च कि‍या जा सकता है। माना जा रहा है कि‍ ऑटो एक्‍सपो में होने वाली सबसे बड़ी लॉन्‍चिंग होगी। नई थर्ड जेनरेशन स्‍वि‍फ्ट को HEARTECT प्‍लेटफॉर्म पर डेवलप कि‍या गया है। इसी प्‍लेटफॉर्म पर बलेनो और डीजायर को भी डेवलप कि‍या गया है।   
 
कैसा होगा इंजन

 

स्‍वि‍फ्ट को 5 स्‍पीड मैनुअल गि‍यरबॉक्‍स के साथ 1.2 लीटर पेट्रोल और 1.3 लीटर टर्बोचार्ज्‍ड डीजल के साथ पेश कि‍या जा सकता है। हालांकि‍, इस कार मारुति‍ इसके पेट्रोल और डीजल मॉडल्‍स दोनों को एएमटी ऑप्‍शन के साथ पेश करने की प्‍लानिंग भी कर रही है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Don't Miss