Home » Auto » Industry/ Trendsड्रूम की महिन्द्रा एण्ड महिन्द्रा लिमिटेड, हीरो मोटोकॉर्प के साथ साझेदारी, इलेक्‍ट्रि‍क व्‍हीकल बुक करने पर मि‍लेगा 100% कैशबैक - droom offers 100 percent cashback

ड्रूम पर इलेक्‍ट्रि‍क व्‍हीकल बुक करने पर मि‍लेगा 100% कैशबैक, कंपनि‍यों से की पार्टनरशि‍प

ड्रूम ने ऑटो कंपनि‍यों जैसे महिंद्रा और हीरो इलेक्‍ट्रि‍क जैसी कंपनि‍यों के साथ पार्टनरशि‍प किया है

ड्रूम की महिन्द्रा एण्ड महिन्द्रा लिमिटेड, हीरो मोटोकॉर्प के साथ साझेदारी, इलेक्‍ट्रि‍क व्‍हीकल बुक करने पर मि‍लेगा 100% कैशबैक - droom offers 100 percent cashback

नई दि‍ल्‍ली। भारत में ऑटोमोबाइल कंपनि‍यां इलेक्‍ट्रि‍क व्‍हीकल्‍स को तेजी से पेश करने की तैयारी में है। इसी दौरान, ऑनलाइन ऑटोमोबाइल ई-कॉमर्स प्‍लैटफॉर्म ड्रूम ने ऑटो कंपनि‍यों जैसे महिंद्रा और हीरो इलेक्‍ट्रि‍क जैसी कंपनि‍यों के साथ पार्टनरशि‍प किया है ताकि‍ अपने प्‍लैटफॉर्म पर व्‍हीकल्‍स व्‍हीकल्‍स को लि‍स्‍ट कि‍या जा सके।

 

ड्रूम प्‍लैटफॉर्म पर इलेक्‍ट्रि‍क स्‍कूटर्स की रेंज 20 हजार रुपए से 42 हजार रुपए है जबकि‍ इलेक्‍ट्रि‍क कारों की रेंज 8 लाख से 13 लाख रुपए है। इन दो कंपनि‍यों के अलावा,   Okinawa स्‍कूटर्स और Yobykes को भी पार्टनर बनाया गया है। 

 

कंपनी ने क्‍या कहा

 

ड्रूम के फाउंडर और सीईओ संदीप अग्रवाल ने कहा कि‍ भारतीय सरकार के इलेक्‍ट्रि‍क व्‍हीकल्‍स पर बढ़ते फोकस को देखते हुए इस कैटेगरी को लॉन्‍च कि‍या गया है। साथ ही, पर्यावरण फायदों और लंबे समय के लि‍ए इकोनॉमी पर होने वाले खर्च को कम करने के लि‍ए इस कैटेगरी को लॉन्‍च कि‍या गया है। 

 

क्‍या है ऑफर

 

ड्रूम ने प्रमोशनल स्‍कीम के तहत इलेक्‍ट्रि‍क व्‍हीकल्‍स की ऑल न्‍यू बुकिंग अकाउंट पर 100 फीसदी कैशबैक का ऑफर दि‍या जा रहा है। अग्रवाल ने कहा कि हमारे प्‍लैटफॉर्म पर 670 इलेक्ट्रिक व्‍हीकल्‍स को लि‍स्‍टेड कि‍या गया है। कंपनी शुरुआती प्रमोशन के रूप में सभी नई बुकिंग की बुकिंग अमाउंट पर 100 फीसद कैशबैक देगी। सरकार लगातार इलेक्ट्रिक वाहनों पर जोर दे रही है। इसके लिए पूरे देश में एक समान इंफ्रास्ट्रचर की मांग भी लगातार उठ रही है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट