Home » Auto » Industry/ TrendsHyundai elevates India US Europe as regional HQs

भारत, अमेरि‍का और यूरोप में हेडक्‍वॉर्टर खोलेगी हुंडई, जुलाई से लागू होंगे बदलाव

हुंडई मोटर ने आज भारत और अमेरिका में अपने क्षेत्रीय मुख्यालय बनाने की घोषणा की है।

Hyundai elevates India US Europe as regional HQs
नई दि‍ल्‍ली. हुंडई मोटर ने आज भारत और अमेरिका में अपने क्षेत्रीय मुख्यालय बनाने की घोषणा की है। इससे कंपनी को इन दोनों क्षेत्रों में अपनी व्यावसायिक गतिविधियों को बढ़ाने में आसानी होगी। 
 
दक्षिण कोरियाई कंपनी की ओर से एक बयान में कहा गया है कि‍ संगठनात्‍मक बदलावों के चलते जल्‍द ही यूरोप में भी क्षेत्रीय मुख्‍यालय खोलने की प्‍लानि‍ंग हैं। ताकि‍ कंपनी दुनि‍या भर के सभी रीजन में वि‍कास कर सके। बता दें कि‍, पि‍छले साल अक्‍टूबर में सियोल में हुई बैठक में जो बदलाव कि‍ए गए थे वे 2 जुलाई 2018 से लागू होंगे। 
कंपनी को नए मुकाम पर ले जाने की तैयारी 
 
कंपनी की अेार से कहा गया है कि‍ ये रीजनल ग्रुप कॉर्पोरेट मुख्यालय के साथ मि‍लकर निकट भवि‍ष्‍य में सहयोग कर बाजार में हुंडई को नए मुकाम पर ले जाने के लि‍ए काम करेंगे। वहीं, वाइस प्रेजि‍डेंट और हुंडई के भारतीय मुख्‍यालय के एमडी वाई के कू ने कहा कि‍ भारतीय मुख्‍यालय मार्केट को और बढ़ाने में मदद करेगा।  
 
अमेरि‍का और यूरोप में भी बढ़ेगा कारोबार 
 
इसी तरह, हुंडई मोटर उत्तरी अमेरिका मुख्यालय हुंडई मोटर मैन्‍युफैक्‍चरि‍ंग अलबामा, अमेरिका के लिए कंपनी का उत्पादन केंद्र और तीन सेल्‍स यूनि‍ट हुंडई मोटर अमेरिका, हुंडई मोटर कनाडा और हुंडई मोटर मेक्सिको शामिल हैं। इसके अलावा, हुंडई मोटर की ओर से यूरोप में भी सेल्‍स ऑपरेशन को भी बढ़ावा दि‍या जाएगा। वहीं, इसकी प्रोडेक्‍शन विंग और हुंडई असान ओटोमोटिव सनैई वी टिकारेट, टर्की के तहत लाएगा।
 
 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट