विज्ञापन
Home » Auto » Industry/ TrendsHero Pleasure details leak

Hero Pleasure स्कूटर की लॉन्चिंग से पहले डिटेल लीक, जानिए फीचर्स

आलिया भट्ट इस स्कूटर के साथ कमर्शियल वीडियो शूट के दौरान की गई स्पॉट

Hero Pleasure details leak

Hero Pleasure details leak:  Hero Motocorp के नए पॉपुलर Pleasure स्कूटर की डिटेल लीक हो गई है। लॉन्चिंग से पहले कमर्शियल एड के लिए वीडियो शूट हो रहा था, जिस दौरान की तस्वीर वायरल हो रही है। इस एड शूट में अलिया भट्ट स्कूटर को प्रमोट करती नजर आएगी।

नई दिल्ली. Hero Motocorp के नए पॉपुलर Pleasure स्कूटर की डिटेल लीक हो गई है। लॉन्चिंग से पहले कमर्शियल एड के लिए वीडियो शूट हो रहा था, जिस दौरान की तस्वीर वायरल हो रही है। इस एड शूट में अलिया भट्ट स्कूटर को प्रमोट करती नजर आएगी। कंपनी जल्द ही इस स्कूटर को लॉन्च करने की तैयारी में है।

स्कूटर में कई बड़े बदलाव 

Hero Pleasure स्कूटर में कई बड़े बदलाव किए जाने का दावा किया गया है। स्कूटर में हेडलैंप डिजाइन बिलकुल फ्रेस है और इसमें एक एंगुलर-अपराइड शेप्ड यूनिट दी गई है जो रेट्रो-टच के साथ आती है। नए हेडलैंप डिजाइन से लगता है कंपनी इसमें बड़ा इंस्ट्रूमेंट कंसोल भी देगी जो कि डिजिटल डिस्प्ले के साथ आ सकता है। इस स्कूटर में नया फ्रंट एपरॉन दिया गया है जो कि इंडीकेटर्स तक जाता है और यह एक मॉडर्न फील देता है। 

मोबाइल चार्जिंग जैसे न्यू फीचर्स

2019 Hero Pleasure के रियर के बारे में पता नहीं चल पाया है, लेकिन माना जा रहा है इस अपडेटेड प्लेजर के टेललाइट में बदलाव देखने को मिलेंगे। Hero MotoCorp इस मॉडल में दूसरे अपग्रेड्स भी पेश करेगी, जिसमें LED हेडलैंप, मोबाइल चार्जिंग पोर्ट और कई नए फीचर्स शामिल होंगे। इसके अलावा माना जा रहा है Hero अपने इस स्कूटर में i3S स्टार्ट-स्टॉप सिस्टम भी नए स्कूटर में पेश कर सकती है।

इंजन और पावर

पावर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें समान 102cc सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया जाएगा। यह मोटर 6.9bhp की पावर और 8.1Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसके माइलेज में भी कंपनी पहले से सुधार कर सकती है। इसके अलावा स्कूटर के फ्रंट और रियर में हाइड्रॉलिक सस्पेंशन और 130mm ड्रम ब्रेक दिए जाएंगे। अपडेटेड मॉडल में कंपनी IBS (इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम) स्टैंडर्ड दे सकती है। मौजूदा Hero Pleasure की कीमत 45,100 रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) है। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन
Don't Miss