Home » Auto » Industry/ Trendsyou can buy hero motocorp spare parts online

अब हीरो मोटोकॉर्प ऑनलाइन बेचेगी स्‍पेयर पार्ट्स, शुरू की नई वेबसाइट

कंपनी ने यह वेबसाइट असली स्‍पेयर पार्ट्स और एक्‍सेसरीज के लि‍ए लॉन्‍च की है।

you can buy hero motocorp spare parts online

नई दि‍ल्‍ली। दुनि‍या की सबसे बड़ी टू-व्‍हीलर कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने नई वेबसाइट शुरू की है। कंपनी ने यह वेबसाइट असली स्‍पेयर पार्ट्स और एक्‍सेसरीज के लि‍ए लॉन्‍च की है। कस्‍टमर्स की इस वेबसाइट के जरि‍ए ऑर्डर बुक कर सकते हैं और अपने घर पर इसकी डि‍लि‍वरी करा सकते हैं। हीरो मोटोकॉर्प की इस शुरुआत से डुप्‍लीकेट स्‍पेयर पार्ट्स को कम करने में मदद मि‍ल सकती है। 

 

नई लॉन्‍च हुई वेबसाइट का नाम ‘HGPMart' है जहां वि‍भि‍न्‍न कैटेगरीज के तहत हर तरह के स्‍पेयर पार्ट्स मि‍लेंगे। कस्‍टमर्स इस वेबसाइट के जरि‍ए मौजूद बि‍क रहे स्‍कूटर्स और मोटरसाइकि‍ल्‍स के लि‍ए स्‍पेयर पार्ट्स खरीद सकते हैं। साथ ही, कुछ पुराने मॉडल्‍स के स्‍पेयस पार्ट्स भी मि‍लेंगे, जि‍नका प्रोडक्‍शन बंद हो गया है। 

 

पुराने मॉडल्‍स जैसे सीडी100 एसएस, एचि‍वर, एम्‍बि‍शन और लास्‍ट जेनरेशन करि‍ज्‍मा के लि‍ए स्‍पेयर पार्ट्स मि‍ल जाएंगे। इसके अलावा, वेबसाइट पर सीट कवर्स, ग्रि‍प्‍स, गार्ड और काफी दूसरी एक्‍सेसरीज भी मि‍लेंगी। ओनर को केवल स्‍पेसि‍फि‍क पार्ट का नाम या नंबर या मॉडल का वीआईएन डालना होगा। 

 

हीरो मोटोकॉर्प ने कहा है कि‍ नई वेबसाइट पर सुनि‍श्‍चि‍त कि‍या गया है लोगों को हीरो के असली पार्ट्स और एक्‍सेसरीज प्रभावशाली ढंग से और समय पर मि‍लें। स्‍पेयर पार्ट्स को 90 से ज्‍यादा डि‍स्‍ट्रि‍ब्‍यूटर्स, 800 ऑथराइज्‍ड डीलर्स और 1,150 ऑथराइज्‍ड सर्वि‍स सेंटर्स से डि‍लि‍वर लि‍ए जाएंगे। कंपनी ने डि‍लि‍वरी के लि‍ए डेलीवेरी के साथ हाथ मि‍ला है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट