Home » Auto » Industry/ Trendssoon harley davidson enter used bike market, जल्‍द खरीद सकेंगे सस्‍ती हार्ले डेवि‍डसन Bike

जल्‍द खरीद सकेंगे सस्‍ती हार्ले डेवि‍डसन Bike, यूज्‍ड मार्केट में उतरने की तैयारी

अमेरि‍कन मोटरसाइकि‍ल कंपनी हार्ले डेवि‍डसन जल्‍द ही यूज्‍ड बाइक सेगमेंट में उतर सकती है।

soon harley davidson enter used bike market, जल्‍द खरीद सकेंगे सस्‍ती हार्ले डेवि‍डसन Bike

नई दि‍ल्‍ली। अमेरि‍कन मोटरसाइकि‍ल कंपनी हार्ले डेवि‍डसन जल्‍द ही यूज्‍ड बाइक सेगमेंट में उतर सकती है। कंपनी अपने कुछ डीलरशि‍प पर इस कॉन्‍सेप्‍ट की टेस्‍टिंग भी कर रही है। हार्ले डेवि‍डसन इंडि‍या के एमडी पीटर मैकेनजी के मुताबि‍क, बीते कुछ महीने से यूज्‍ड बाइक कॉन्‍सेप्‍ट को टेस्‍ट कि‍या जा रहा है। हार्ले डेवि‍डसन इसे देश भर में जल्‍द ही शुरू कर सकती है। मौजूद समय में हार्ले डेवि‍डसन  के 27 शोरूम हैं और 27वीं फैसेलि‍टी की औपचारि‍क शुरुआत चेन्‍नई में मैकेनजी ने की है। यह डीलरशि‍प न केवल मोटरसाइकि‍ल सेल्‍स में शामि‍ल हैं बल्‍कि‍ यह कई तरह के मोटरसाइकि‍ल गि‍यर और अपैरल में भी शामि‍ल हैं। 

 

क्‍या होगा फायदा

 

मैकेनजी ने बताया कि‍ कुछ डीलरशि‍प पर इसका पायलेट प्रोजेक्‍ट चल रहा है और हम इस प्रोग्राम को देश भर में शुरू करने के बेहद करीब हैं। उन्‍होंने यह भी कहा कि‍ इससे (यूज्‍ड बाइक का बि‍जनेस) ज्‍यादा से ज्‍यादा कस्‍टमर्स को आकर्षि‍त कि‍या जा सकता है। दूसरा, जो लोग कए नई हार्ले डेवि‍डसन को नहीं खरीद सकते हैं,  वह ऑथराइज्‍ड डीलरशि‍प के जरि‍ए हार्ले डेवि‍डसन का अनुभव ले सकते हैं। 

 

क्‍या 2018 के लि‍ए ग्रोथ प्‍लान

 

2018 के लि‍ए कंपनी के ग्रोथ प्‍लान पर उन्‍होंने कहा कि‍ 2017 में नोटबंदी, जीएसटी और यूरो 4 के साथ कई जटि‍लताएं थीं। इस साल हम ज्‍यादा स्‍थि‍रता की उम्‍मीद कर रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि‍ कंपनी की स्‍ट्रैटजी कस्‍टमर्स को लेकर ज्‍यादा उपयुक्‍त और ज्‍यादा आसान होगी। 

 

शॉपिंग मॉल्‍स में खुलेंगे अपैरल स्‍टोर्स

 

उन्‍होंने यह भी कहा कि‍ ग्रोथ के लि‍ए 'अपैरल सेगमेंट' स्‍ट्रैटजी का अहम हि‍स्‍सा है। इसलि‍ए हम शॉपिंग मॉल्‍स में ज्‍यादा अपैरल स्‍टोर्स खोलेंगे ताकि‍ कस्‍टमर्स हार्ले डेवि‍डसन ब्रांड के साथ जुड़ सकें और उसका अनुभव ले सकें। उन्‍होंने कहा कि‍ इस साल हम पहले ही तीन स्‍टोर्स खोल चुके हैं।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट