Home » Auto » Industry/ Trendsford india hiked ecosport price; gets new features

फोर्ड ने बढ़ाई ईकोस्‍पोर्ट की कीमत, लेकि‍न अब मि‍लेंगे ये नए फीचर्स

फोर्ड इंडि‍या ने हाल ही में अपनी सब कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी ईकोस्‍पोर्ट की कीमत को 20,500 रुपए तक बढ़ा दि‍या है।

ford india hiked ecosport price; gets new features

नई दिल्‍ली। फोर्ड इंडि‍या ने हाल ही में अपनी सब कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी ईकोस्‍पोर्ट की कीमत को 20,500 रुपए तक बढ़ा दि‍या है। कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर नई कीमतों को अपडेट कर दि‍या है। अब ईकोस्‍पोर्ट के बेस पेट्रोल मॉडल की कीमत 7.82 लाख रुपए से टॉप ऐंड डीजल वेरि‍एंट की कीमत 11.04 लाख रुपए (एक्‍स शोरूम दि‍ल्ली) हो गई है। हालांकि‍, डीजल टाइटेनि‍यम मैनुअल वेरि‍एंट की कीमत समान 9.99 लाख रुपए ही है। इसके अलावा, फोर्ड ने ईकोस्‍पोर्ट के फीचर्स को अपटेड कि‍या और कई नए फीचर्स को शामि‍ल कि‍या है। 

 

फीचर्स के बारे में...

 

फीचर्स की बात करें तो ट्रेंड, ट्रेंड प्‍लस और टाइटेनि‍यम वेरि‍एंट में 9 इंच टचस्‍क्रीन इंफोटेनमेंट सि‍स्‍टम और रीयर पार्किंग कैमरा है। वहीं, टॉप ऐंड टाइटेनि‍यम प्‍लस वेरि‍एंट में 8 इंच टचस्‍क्रीन सि‍स्‍टम के साफ फोर्ड सिंक3, एप्‍पल कारप्‍ले और एंड्रॉयड ऑटो ही है। 

 

फोर्ड ने सेफ्टी फीचर्स को भी अपडेट कि‍या है और अब सभी वेरि‍एंट्स में डुअल एयरबैग्‍स, एबीएस और ईबीडी, पार्किंग सेंसर, स्‍पीड सेंसिंग डोर लॉक और पैसेंजर सीट बेल्‍ट रीमाइंडर स्‍टैंडर्ड फीचर्स हैं। इसके अलावा, एम्‍बि‍ट लाइटिंग और फोर्ड माई की टॉप वेंरि‍एंट में उपलब्‍ध है। 

 

डि‍जाइन में कोई बदलाव नहीं

 

फोर्ड ईकोस्‍पोर्ट के डि‍जाइन और लुक में कोई बदलाव नहीं है। टॉप ऐंड मॉडल में समान फीचर्स जैसे ऑटोमैटि‍क एलईडी हैडलैम्‍प, एलईडी डेटाइल रनिंग लैम्प, 17 इंच अलॉय व्‍हील्‍स, क्रोम ग्रि‍ल, रूफ रेल्‍स, एलईडी टेललैम्‍प, स्‍पॉयलर्स आदि‍ शामि‍ल हैं। 

 

इंजन स्‍पेसि‍फि‍केशन के बारे में...

 

इंजन ऑप्‍शन की बात करें तो इसमें टेस्‍टेड 1.5 लीटर डीजल यूनि‍ट है जोकि‍ 99 बीएचपी पावर और 205 एनएम टॉर्क देता है। इसके साथ ही ड्रैगन सीरि‍ज से नए 1.5 लीटर, 3 सि‍लेंडर पेट्रोल इंजन को लगाया गया है जोकि‍ 123 बीएचपी पावर और 150 एनएम टॉर्क जेनरेट करता है। डीजल इंजन में 5 स्‍पीड मैनुअल गि‍यरबॉक्‍स स्‍टैंडर्ड है और पेट्रोल इंजल में 5 स्‍पीड मैनुअल या 6 स्‍पीड ऑटोमैटि‍क ट्रांसमि‍शन का ऑप्‍शन है। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट