Home » Auto » Industry/ TrendsBuy car at lowest price, buy cars in bank auction

1 से 1.7 लाख में खरीद सकते हैं Indigo और Swift Dzire, कॉरपोरेशन बैंक कर रहा है नीलामी

आप 10 फीसदी रकम जमा (अर्नेस्‍ट मनी) जमा कर नीलामी में हिस्‍सा ले सकते हैं।

1 of

 

नई दिल्‍ली। अगर आप कम कीमत पर कार खरीदना चाहते हैं तो अगले कुछ दिनों में आपके पास एक अच्‍छा मौका है। कॉरपोरेशन बैंक आने वाले दिनों में कुछ कारों की नीलामी करने वाला है। इनमें टाटा इंडिगो, मारुति Swift Dzire जैसी कारें शामिल हैं। बैंकों की नीलामी में आप ऑनलाइन हिस्‍सा ले सकते हैं। बैंक ने इन कारों का रिजर्व प्राइस 1 लाख रुपए से 1.70 लाख रुपए तक रखा है। आप 10 फीसदी रकम जमा (अर्नेस्‍ट मनी) जमा कर नीलामी में हिस्‍सा ले सकते हैं। यहां हम आपको नीलामी की प्रक्रिया के बारे में बताते हैं।

 

कैसे करें अप्‍लाई

 

अगर आप इन नीलामी में हिस्‍सा लेना चाहते हैं तो आप ऑनलाइन अप्‍लाई करना होगा। इनके लिए आपको bankauctions.in पर लॉगिन करना होगा। सर्च ऑप्‍शन में कॉरपोरेशन की ऑक्‍शन में इन कारों की डिटेल के आधार पर अप्‍लाई कर सकते हैं।

 

1.5 लाख में Swift Dzire

 

कॉरपोरेशन बैंक की ओर एक मारुति स्विफ्ट डिजायर की भी नीलामी की जा रही है। इसका रिजर्व प्राइस 1.5 लाख रुपए रखा गया है। नीलामी में रिजर्व प्राइस से कम से कम 5000 रुपए अधिक की बोली लगानी होगी। यूपी रजिस्‍ट्रेशन नंबर की इस गाड़ी का मॉडल फरवरी 2016 है। इस नीलामी में हिस्‍सा लेने के लिए 18 अगस्‍त तक शाम पांच बजे तक अप्‍लाई करना होगा और नीलामी 20 अगस्‍त को 11.45 से दोपहर 1.15 बजे तक होगी।

 

आगे पढ़ें...

 

लाख में टाटा इंडिगो

 

कॉरपोरेशन बैंक द्वारा 2 टाटा इंडिगो ECS LS की नीलामी की जा रही है। इनका रिजर्व प्राइस 1 लाख रुपए रखा गया है। नीलामी में रिजर्व प्राइस से कम से कम 5000 रुपए अधिक की बोली लगानी होगी। दोनों कारें दिल्‍ली नंबर की हैं और इन कारों का मॉडल ईयर जुलाई 2012 है। अगर आप इस नीलामी में हिस्‍सा लेना चाहते हैं तो आपको 18 अगस्‍त की शाम 5 बजे से पहले आवेदन करना होगा। नीलामी 20 अगस्‍त को सुबह 11.45 से दोपहर 1.15 बजे तक होगी।

 

टाटा इंडि‍गो के बारे में...

 

टाटा मोटर्स ने इंडि‍गो का प्रोडक्‍शन इसी महीने बंद कि‍या है। इस कार की असल कीमत 4.60 लाख रुपए से शुरू होती है। टाटा इंडि‍गो में 1193 सीसी पेट्रोल और 1405 सीसी डीजल इंजन है जोकि‍ 70 पीएस पावर और 135 एनएम टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखते हैं।

 

आगे पढ़ें...

 

1.70 लाख में स्विफ्ट डिजायर

 

कॉरपोरेशन बैंक की ओर 20 अगस्‍त को दो अन्‍य स्विफ्ट डिजायर की नीलामी भी हो रही है। इनका रिजर्व प्राइस 1.70 लाख रुपए रखा गया है। नीलामी में रिजर्व प्राइस से कम से कम 5000 रुपए अधिक की बोली लगानी होगी। दोनों गाड़ी यूपी नंबर की हैं। इनमें एक गाड़ी का मॉडल ईयर फरवरी 2015 और दूसरी गाड़ी का मॉडल जुलाई 2015 है। इन कारों की नीलामी भी 20 अगस्‍त को 11.45 से दोपहर 1.15 बजे तक होगी और इस नीलामी में शामिल होने के लिए 18 अगस्‍त को शाम पांच बजे तक अप्‍लाई करना होगा।

 

2016 की स्विफ्ट डिजायर 2.5 लाख में

 

कॉरपोरेशन बैंक की नीलामी की लिस्‍ट में 2016 मॉडल की मारुति डिजायर भी शामिल है। यूपी नंबर की इस गाड़ी का रिजर्व प्राइस 2.5 लाख रुपए है। इस बोली में हिस्‍सा लेने के लिए आपको 18 अगस्‍त तक शाम पांच बजे तक अप्‍लाई करना होगा और अर्नेस्‍ट मनी के रूम में 25 हजार रुपए जमा कराने होंगे।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट