Home » Auto » Industry/ TrendsPrices reduced by upto 10% across BMW Motorrad portfolio

भारत में 10% तक सस्‍ती हुईं BMW की Bikes, कस्‍टम ड्यूटी घटने का दि‍खा असर

BMW मोटरेड ने भारत में कंपनी की सभी मोटरसाइकि‍ल्‍स की कीमतों को कम कर दि‍या है।

Prices reduced by upto 10% across BMW Motorrad portfolio

नई दि‍ल्‍ली। BMW मोटरेड ने भारत में कंपनी की सभी मोटरसाइकि‍ल्‍स की कीमतों को कम कर दि‍या है। BMW मोटरेड ने बयान में कहा कि‍ एडवेंचर, स्‍पोर्ट, टूरिंग, हेरि‍टेज और रोडस्‍टर जैसी सभी कैटेगरीज  में आने वाले प्रोडक्‍ट्स की कीमतों को 10 फीसदी तक तत्‍काल प्रभाव के साथ घटा दि‍या गया है। इस ऐलान के साथ ही BMW R 1200 GS और इसके टॉप वेरि‍एंट BMW R 1200 GS एडवेंचर को कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। 

 

कस्‍टम ड्यूटी कम होने के बाद बदले दाम

 

यह ऐलान सरकार की ओर से CBUs के तौर पर इंपोर्ट होने वाली मोटरसाइकि‍ल्‍स पर कस्‍टम ड्यूटी कम करने के बाद कि‍या गया है। भारत में बि‍कने वाली सभी BMW मोटरेड बाइक्‍स पूरी तरह से इंपोर्ट होती हैं और ऑटो एक्‍सपो 2018 में लॉन्‍च की दो मि‍डलवेट एडवेंचर टूरिंग मॉडल्‍स -    BMW F 750 GS और BMW F 850 GS को लॉन्‍च कि‍या गया है। इस साल, कंपनी दो मेड इन इंडि‍या मॉडल्‍स BMW G 310 R और BMW G 310 GS को लॉन्‍च कर सकती है। दोनों मॉडल्‍स को टीवीएस मोटर कंपनी के साथ मि‍लकर तमि‍लनाडु में मैन्‍युफैक्‍चर कि‍या जा रहा है। 

 

कंपनी ने क्या कहा

 

BMW ग्रुप इंडि‍या के प्रेसि‍डेंट वि‍क्रम पावाह ने कहा कि‍ BMW मोटरेड पहले भारत में आने वाला प्रत्‍याशि‍त ब्रांड बन गया है। अब नई आकर्षक कीमत के साथ हम बाइक चलाने वालों को बेहतरीन मोटरसाइकि‍लिंग का एक्‍सपीरि‍यंस देने का मौका देंगे।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट