बिज़नेस न्यूज़ » Auto » Industry/ TrendsBMW Motorrad ने G 310 R और G 310 GS के शुरू की प्री-बुकिंग

BMW Motorrad ने G 310 R और G 310 GS के शुरू की प्री-बुकिंग

इन मॉडल्‍स को 50 हजार रुपए के साथ प्री-बुक कि‍या जा सकता है।

BMW Motorrad starts pre bookings for 2 bikes in India

नई दि‍ल्‍ली। BMW Motorrad इंडि‍या ने कहा है कि‍ वह अपनी आने वाली बाइक्‍स BMW G 310 R और BMW G 310 GS  के लि‍ए प्री-बुकिंग को शुरू करने जा रही है। इन दोनों बाइक्‍स के लि‍ए 8 जून को प्री-बुकिंग शुरू कर दी जाएगी। इन मॉडल्‍स को 50 हजार रुपए के साथ प्री-बुक कि‍या जा सकता है। BMW Motorrad इंडि‍या ने कहा कि‍ बाइक्‍स की डि‍लि‍वरी ऑर्डर्स के मुताबि‍क, पहले आप-पहले पाओ के आधार पर होगी।   

 

BMW ग्रुप इंडि‍या के प्रेसि‍डेंट वि‍क्रम पावाह ने कहा कि‍ इंतजार खत्‍म हो गया है क्‍योंकि‍ हमने लॉन्‍च से पहले अपने कस्‍टमर्स के लि‍ए प्री-बुकिंग खोल दी है। हमें वि‍श्‍वास है कि‍ दुनि‍या में दूसरी जगहों की तरह BMW G 310 R और BMW G 310 GS भारत में भी सफलता का नया अध्‍याय बनाएंगे। दोनों मोटरसाइकि‍ल्‍स को भारतीय सड़कों के लि‍ए बनाया गया है और इसे प्रति‍स्‍पधी लागत के साथ उतारा जाएगा। 

 

BMW Motorrad के डीलरशि‍प

 

इन मॉडल्‍स को दि‍ल्‍ली, मुंबई, पुणे, चेन्‍नई, बेंगलुरु, अहमदाबाद और कोच्‍चि‍ में BMW Motorrad डीलरशि‍प के जरि‍ए बेचा और सर्वि‍स दी जाएगी। चंडीगढ़ और कोलकाता में खुलने वाले सेल्‍स आउटलेट्स पर लॉन्‍च के बाद बुकिंग ली जाएगी। 

 

इन मॉडल्‍स को टीवीएस मोटर के साथ बीएमडब्‍ल्‍यू की लॉन्‍ग टर्म पार्टनरशि‍प के तहत बनाया गया है। 2013 में बीएमडब्‍ल्‍यू और टीवीएस मोटर ने 500 सीसी से सेगमेंट में मोटरसाइकि‍ल्‍स की नई सीरि‍ज बनाने और डेवलप करने का समझौता कि‍या था।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट