Home » Auto » Industry/ TrendsKerala flood 2018, from tvs to bmw offers support

केरल बाढ़: TVS, Tata Motor, BMW दे रही है स्पेशल ऑफर्स, जारी किए टोल फ्री नंबर्स

TVS, Tata Motor, BMW, Nissan आदि केरल के लोगों की मदद के लिए आगे आई हैं

1 of

नई दिल्ली। केरल इस वक्त सदी की सबसे बड़ी तबाही से जुझ रहा है। केरल में आई बाढ़ की वजह से भारी मात्रा में जान-माल का नुकसान हुआ है। केंद्र सरकार से लेकर विभिन्न कॉरपोरेट्स केरल में फंसे लोगों की मदद के लिए सपोर्ट दे रही हैं। कई ऑटोमोबाइल कंपनियां जैसे TVS, Tata Motor, BMW, Nissan आदि केरल के लोगों की मदद के लिए आगे आई हैं। कुछ कंपनियों जैसे टीवीएस ने केरल मुख्य मंत्री आपदा राहत कोष (CMDRF) में डोनेशन दिया है तो दूसरी कंपनियां लोगों को एक्सटेंड सर्विसेज और अन्य सुविधाएं दे रही हैं।

 

टीवीएस ने दिए 1 करोड़ रुपए

 

टीवीएस मोटर कंपनी ने केरल मुख्य मंत्री आपदा राहत कोष में 1 करोड़ रुपए का डोनेशन दिया है। टीवीएस के सोशल विभाग श्रीनिवासन सर्विसेज ट्रस्ट के सीईओ स्वर्ण सिंह ने कहा कि टीवीएस मोटर आसपास के समुदाय को सपोर्ट करने में विश्वास रखती है, खासतौर से मुश्किल दौर में। हमारा योगदान इसी की ओर है। 

 

टाटा मोटर्स दे रही है फ्री में टॉइंग असिस्टेंस

 

टाटा मोटर्स लिमिटेड के पैसेंजर व्हीकल डिविजन ने केरल में सभी बारीश से प्रभावित इलाकों में फंसी कंपनी की कारों के लिए फ्री ऑफ कॉस्ट टॉइंग असिस्टेंस का ऑफर देने का फैसला लिया है।  केरल के कस्टमर्स को इस स्थित में व्हीकल का ध्यान करने के लिए सावधानियों की जानकारी एसएमएस के जरिए दी गई है। टाटा मोटर्स के टोल फ्री असिस्टेंस नंबर 1802097979 पर संपर्क किया जा सकता है। 

 

मर्सडीज-बेंज इंडिया ने दिए 30 लाख रुपए

 

मर्सडीज-बेंज इंडिया ने राहत कोष के लिए 30 लाख रुपए का वॉलेंटरी कॉन्ट्रिब्यूशन करने का ऐलान किया है। इसमें से 25 लाख रुपए का डोनेशन केरल मुख्य मंत्री आपदा राहत कोष को दिया गया है। वहीं, बाकी 5 लाख रुपए का योगदान डीलर नेटवर्क के लिए है। 

 

आगे पढ़ें...

 

फॉक्सवैगन इंडिया

 

फॉक्सवैगन इंडिया ने बाढ़ से प्रभावित कस्टमर्स के लिए एक्सटेंडेड सपोर्ट और सर्विसेज का ऐलान किया है। कंपनी ने केरल में सभी कस्टमर्स के लिए फ्री रोडसाइड असिस्टेंस और स्पेशल उपायों का ऐलान किया है। कस्टमर्स 1800 102 1155 या 1800 419 1155 पर डायल कर फ्री रोडसाइड असिस्टेंस हासिल कर सकते हैं। स्कीम के तहत फॉक्सवैगन कस्टमर के व्हीकल को बिना किसी खर्च के नजदीकी डीलरशिप पर लेकर जाएगी। 

 

बीएमडब्ल्यू इंडिया
 

बीएमडब्ल्यू इंडिया ने भी केरल बाढ़ में फंसे लोगों को अपना सपोर्ट देने का ऐलान किया है। कंपनी की ओर से बाढ़ प्रभावित बीएमडब्ल्यू कस्टमर के लिए स्पेशल आफटर सेल्स सपोर्ट का ऐलान किया गया है। कंपनी ने पहले से ही स्पेशल टास्ट फोर्स को काम पर लगा दिया है। कंपनी की ओर से फ्री ऑफ कॉस्ट टॉइंग असिस्टेंस का ऑफर देने का फैसला लिया है।

 

आगे पढ़ें...

 

निसान इंडिया

 

केरल में आई आपदा को देखते हुए निसान इंडिया ने भी प्रभावित निसान और डैटसन कस्टमर्स को सर्विस सपोर्ट देने का ऐलान किया है। कंपनी ने स्पेशल एमर्जेंसी रिपेयर टीम बनाई है और डीलरशिप पर एडिशनल लोगों को काम पर लगाया जाएगा। कंपनी की ओर से फ्री ऑफ कॉस्ट टॉइंग असिस्टेंस दिया जाएगा।

 

निसान इंडिया ने जल्द बीमा क्लेम और बाढ़ प्रभावित व्हीकल्स के लिए सेटलमेंट के लिए स्पेशल डेस्क बनाया है। इसके लिए कस्टमर्स 022-62613360 नंबर पर संपर्क कर सकते हैं। ज्यादा जानकारी और सपोर्ट के लिए टोल फ्री नंबर 18002093456 पर भी संपर्क किया जा सकता है। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट