बिज़नेस न्यूज़ » Auto Expo 2018 » Launchऑटो एक्सपो 2018 - रॉयल एनफील्‍ड को टक्‍कर देने आ रही है ये अमेरि‍कन कंपनी, लॉन्‍च करेगी 3 Bikes

ऑटो एक्सपो 2018 - रॉयल एनफील्‍ड को टक्‍कर देने आ रही है ये अमेरि‍कन कंपनी, लॉन्‍च करेगी 3 Bikes

अमेरि‍का का मोटरसाइकि‍ल ब्रांड Cleveland Cyclewerks है जो एशि‍या के सबसे बड़े मोटर शो में डेब्‍यू कर रहा है।

1 of

नई दि‍ल्‍ली। ऑटो एक्‍सपो 2018 धीरे-धीरे नजदीक आ रहा है। कई कंपनि‍यां अपने प्‍लान का ऐलान की चुकी हैं और कई नई कंपनि‍यां पहली बार भारत में एंट्री करने वाली हैं। इसी में एक अमेरि‍का का मोटरसाइकि‍ल ब्रांड Cleveland Cyclewerks है जो एशि‍या के सबसे बड़े मोटर शो में डेब्‍यू कर रहा है। भारत के लि‍ए कंपनी की ऑफि‍शि‍यल वेबसाइट पहले ही लाइव हो चुकी है और इसमें तीन मोटरसाइकि‍ल मॉडल्‍स - Misfit, Ace Deluxe और FXR को लि‍स्‍ट कि‍या गया है। इसमें पहले दो मॉडल रेट्रो थीम पर हैं और तीसरी लाइटवेट एंट्री लेवल ऑफ रोड बाइक है। 

 

ऑटो एक्सपो 2018 - 2018 में Hyundai ला सकती है आपके लि‍ए 4 खास कारें

 

Misfit और Ace Deluxe ऐसे मॉडल्‍स हैं जो रॉयल एनफील्‍ड को टक्‍कर देंगे। मौजूदा समय में रॉयल एनफील्‍ड के वि‍कल्‍प के तौर पर केवल यूएम मोटरसाइकि‍ल्‍स ही दि‍खती है। Cleveland Cyclewerks की बाइक्‍स की कीमतों का ऐलान ऑटो एक्‍सपो 2018 में कि‍या जा सकता है।  

 

Misfit

 

Misfit मोटरसाइकि‍ल एक रेट्रो थीम बेस्‍ड बाइक है जि‍से अमेरि‍कन कंपनी भारत में लॉन्‍च करने जा रही है। यह स्‍टाइलि‍श बाइक उन मोटरसाइकि‍ल चलाने वालों को आकर्षि‍त करेगी जो विंटेज लुक को पसंद करते हैं।  इस बाइक में फ्रंट के साथ-साथ रीयर पर ट्वीन शॉक एबजॉर्बर हैं। इस मोटरसाइकि‍ल में राउंड शेप में हैडलैम्‍प को क्रोम फि‍निंश के साथ लगाया गया है। वहीं, ट्वीन पोड इंस्‍ट्रूमेंट क्‍लस्‍टर की वजह से इसका लुक पुराने विंटेज मॉडल जैसा लगता है। इस बाइक में 250 सीसी इंजन लगा है। हालांकि‍, पावर और टॉर्क की डि‍टेल कन्‍फर्म नहीं है। इस बाइक को ऑटो एक्‍सपो 2018 में पेश कि‍या जाएगा।   

 

Get Latest Update on - Auto Expo 2018 in Hindi, ऑटो एक्सपो 2018

 

आगे पढ़ें...

Ace Deluxe

 

कंपनी की ओर से ऑटो एक्‍सपो 2018 में लॉन्‍च की जाने वाली दूसरी बाइक Ace Deluxe हो सकती है। इस बाइक में बेसि‍क राउंड हैडलैम्‍प अप फ्रंट है और रीयर व्‍यू मि‍रर भी काफी आकर्षक है। यह बाइक भी सिंगल सीट के साथ आएगी और रीयर सीट को हटाया जाता है। इसकी कीमत मि‍सफि‍ट से कम रह सकती है।   

 

आगे पढ़ें...

FXR

 

कंपनी की वेबसाइट पर और भारत में लॉन्‍च होने वाली तीसरी बाइक FXR ऑफ रोड़ बाइक है और यह भी ऑटो एक्‍सपो 2018 में पेश हो सकती है। इस मोटरसाइकि‍ज में 125 सीसी इंजन लगा है और इसके फ्रंट और रीयर में 21 इंच व्‍हील्‍स लगे हैं।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Don't Miss