विज्ञापन
Home » Auto » LaunchesTVS Apache RR310 launched Dhoni becomes first owner of bike priced at Rs 2.27 lakh

लॉन्च / TVS Apache RR310 लॉन्च, धोनी बने बाइक के पहले ओनर, कीमत  2.27 लाख रुपए

रेसिंग के शौकीनों के लिए कंपनी ने TVS Apache RR310 को किया डिजाइन

TVS Apache RR310 launched Dhoni becomes first owner of bike priced at Rs 2.27 lakh
  • टीवीएस अपाचे आरआर310 बाइक के पहले ओनर क्रिकेटर मंहेंद्र सिंह धोनी बनें।
  • धोनी ने इसे अपने लिए के प्राउड मोमेंट बताया।

नई दिल्ली. टीवीएस (TVS) ने अपनी बहुप्रतीक्षित बाइक टीवीएस अपाचे आरआर310 (TVS Apache RR310) को कर्नाटक के होसोर में लॉन्च किया। यह एक रेस ट्यून्ड (RT) स्लीपर क्लच बाइक है। मोटरसाइकिल कंपनी के देशभर के चुनिंदा डीलरशिप पर 2.27 लाख रुपए (एक्श शोरुम) में उपलब्ध रहेगी। कंपनी का अपग्रेडेड वैरिएंट दो कलर रेसिंग रेड और फैंटम ब्लैक में उपलब्ध रहेगी। 

क्रिकेटर धोनी बने बाइक के पहले ओनर

टीवीएस अपाचे आरआर310 बाइक के पहले ओनर क्रिकेटर मंहेंद्र सिंह धोनी बनें। धोनी ने इसे अपने लिए के प्राउड मोमेंट बताया। इस मौके पर धोनी ने टीवीएस के साथ अपने 12 साल के जुड़ाव को याद किया। धोनी के मुताबिक नई टीवीएस अपाचे आरआर310 स्लीपर क्लच बाइक है, जो कि एक शानदार डिजाइन के साथ बेहतरीन परफॉरमेंस वाली बाइक है। टीवीएस अपाचे आरआर 310 मोटरसाइकिल रिवर्स एनक्लाइंड DOHC लिक्विड कूल्ड के साथ आता है। इसके अतिरिक्च ऑयल कूलिंग टेक्नोलॉजी के साथ 6 स्पीड गियर बॉक्स ऑप्शन में उपलब्ध रहेगा। 

रेसिंग के शौकीनों के लिए है बाइक 

बाइक को रेसिंग के शौकीन लोगों के लिए बनाया गया है। बाइक की राइडिंग के दौरान ग्राहकों को गियर शिफ्टिंग का एक बेहतर अनुभव मिलेगा, जो कि मोड़ पर स्पीड कम करने के साथ गियर शिफ्टिंग आसान होगी। नए वैरिएंट की डिजाइन में थोड़ा बदलाव किया गाय है। बाइक में शार्प एज और एंगुलर डिजाइन दी गई है।कंपनी का कहना है कि इस बाइक को शहरों के साथ हाईवे और ट्रैक राइडिंग के दौरान आसानी से चलाया जा सकेगा। 

RT को बाइक में करा सकेंगे रेट्रोफिट

रेस ट्यून्ड स्लीपर क्लच अपनी बाइक में रेट्रोफिट कराया जा सकेगा। यह सुविधा कंपनी के सेलेक्टेड टीवीएस अपाचे आरआर 310 डीलरशिप स्टोर पर बहुत ही कम प्राइस पर उपलब्ध रहेगी। कंपनी के सीईओ और डायरेक्टर केएन राधाकृष्णन ने बाइक की लॉन्चिंग के वक्त कहा कि इस प्रीमियम मोटरसाइकिल को RT स्लीपर क्लच को मॉडर्न युग का एक बेहतरीन इऩोवेशन करार दिया। 

अन्य फीचर्स 

नया स्पीडो कम टेकोमीटर 
Bi-LED ट्विन प्रोजेक्टर हेड लैंप, 
स्ट्रीट स्पोर्ट टायर

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन