विज्ञापन
Home » Auto » LaunchesToyota Glanza to be launched 6 June 2019

ऑटो / Toyota Glanza की 6 जून को लॉन्चिंग, बलेनो और फॉर्च्यूनर की दिखेगी छाप

Glanza को दो पेट्रोल वेरियंट्स में लॉन्च किया जा सकता है।

Toyota Glanza to be launched 6 June 2019
  • Glanza के बाद टोयोटा, मारुति सुजुकी अर्टिगा, विटारा ब्रेजा और सियाज के क्रॉस-बैज्ड वर्जन ला सकती है।
  • Glanza का प्रॉडक्शन सुजुकी मोटर इंडिया के गुजरात प्लांट में पहले ही शुरू हो चुका है।

नई दिल्ली. टोयोटा (Toyota) और सुजुकी (Suzuki) के ज्वाइंट वेंचर के तहत बनने वाली पहली कार Toyata Glanza की लॉन्चिंग 6 जून को होगी। यह बलेनो कार के मॉडल पर आधारित होगी। कार की टीजर जारी हो चुका है। डिजाइन की बात करें, तो कार बिलकुल नए लुक में होगी। इसकी ग्रिड टोयोटा की फर्च्यूनर स्टाइल होंगी, जबकि एलॉय व्हील टोयोटा के स्पोर्टी लुक में होंगे, जबकि कार की हेडलाइ का डिजाइन बैलेनो स्टाइल में होगा। 

दो पेट्रोल वैरियंट में इंजन ऑप्शन 

Glanza को दो पेट्रोल वेरियंट्स में लॉन्च किया जा सकता है। इस कार में बलेनो जैसा 1.2 लीटर का फोर-सिलिंडर इंजन होगा। 5 स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन स्टैंडर्ड के रूप में मिलेगा, जबकि CVT गियरबॉक्स ऑप्शन के रूप में मिलेगा। इसके अलावा 1.2 लीटर फोर सिलेंडर पेट्रोल इंजन को पेश किया जा सकता है। टोयोटा की ओर से कार की खरीदारी पर तीन साल या फिर एक लाख किमी तक की वारंटी का ऑप्शन दिया जा सकता है।  

Glanza के बाद इन कारों की लॉन्चिंग

Glanza के बाद टोयोटा, मारुति सुजुकी अर्टिगा, विटारा ब्रेजा और सियाज के क्रॉस-बैज्ड वर्जन ला सकती है। इस कार का प्रॉडक्शन सुजुकी मोटर इंडिया के गुजरात प्लांट में पहले ही शुरू हो चुका है। इसी प्लांट में मारुति सुजुकी की बलेनो कार बनती है।  

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन