Trending News Alerts

ट्रेंडिंग न्यूज़ अलर्ट

    Home »Auto »Launches» Honda Launch African Twin In India At Rs 12.90 Lakh

    होंडा ने 12.90 लाख रुपए में लॉन्‍च की नई बाइक अफ्रीकन ट्वीन, बुकिंग शुरू

     
    नई दि‍ल्‍ली। जापान की टू-व्‍हीलर की इंडि‍यन सब्‍सि‍डयरी कंपनी होंडा मोटरसाइकि‍ल और स्‍कूटर इंडि‍या (HMSI) ने होंडा अफ्रीकन ट्वीन को भारत में लॉन्‍च कर दि‍या। इसकी कीमत 12.90 लाख रुपए (एक्‍स शोरूम दि‍ल्‍ली) रखी गई है। कंपनी ने अपनी प्रीमि‍यम मोटरसाइकि‍ल की बुकिंग शुरू की दी है और इसकी डि‍लि‍वरी जुलाई 2017 से शुरू हो जाएगी।
     
    केवल 50 बाइक बेचेगी कंपनी
     
    कंपनी ने यह भी कहा कि‍ शुरुआत में अफ्रीकन ट्वीन के केवल 50 यूनि‍ट्स को बेचा जाएगा और इसकी बुकिंग भारत में 22 विंग वर्ल्‍ड डीलर्स के जरि‍ए की जाएगी। इस बाइक को लोकल मार्केट में होंडा सीआरएफ1000एल अफ्रीका ट्वीन के नाम से भी जाना जाता है।
     
    भारत में केवलDCTवेरि‍एंट को बेचा जाएगा
     
    होंडा ने यह भी कन्‍फर्म कि‍या है कि‍ वह इस बाइक का केवल वि‍क्‍टरी रेड कलर में ही लोकल असेंबलिंग करेगी और इसे ही उपलब्‍ध कराया जाएगा। अफ्रीका ट्वीन ग्‍लोबल मार्केट में मैनुअल और DCT डुबल क्‍लच ट्रांसमि‍शन में उपलब्‍ध है। लेकि‍न भारत में इसका केवल DCT वेरि‍एंट ही बेचा जाएगा।  
     
    कंपनी ने क्‍या कहा
     
    होंडा मोटरसाइकि‍ल एंड स्‍कूटर इंडि‍या के सीनि‍यर वाइस प्रेसि‍डेंट (सेल्‍स एंड मार्केटिंग) वाई. एस. गुलेरि‍या ने कहा कि‍ अफ्रीका टवीन का नाम दुनि‍या की सबसे मुश्‍कि‍ल रैली रेड्स – डकर रैली से प्रभावि‍त होकर रखा गया है। अफ्रीका ट्वीन सबसे ज्‍यादा भरोसेमंद, बहुमुखी (वर्सेटाइल) और प्रूवन एडवेंचर टूरिंग मोटरसाइकि‍ल है।
     
    अगली स्‍लाइड में - क्‍या हैं फीचर्स...

    Recommendation

      Don't Miss

      NEXT STORY