Home » Auto » LaunchesPolo, Ameo and Vento sport edition launch, new car launch in june 2018

Polo, Ameo, Vento का स्‍पोर्ट एडि‍शन लॉन्‍च, टेस्‍ट ड्राइव करने पर कार जीतने का मौका

फॉक्‍सवैगन ने बि‍ना एडि‍शनल कॉस्‍ट के साथ ज्‍यादा स्‍टाइलि‍श लुक वाली Polo, Ameo, Vento को लॉन्‍च कि‍या है।

Polo, Ameo and Vento sport edition launch, new car launch in june 2018

नई दि‍ल्‍ली। फॉक्‍सवैगन ने भारत में Polo, Ameo और Vento का स्‍पेशल एडि‍शन लॉन्‍च कि‍या है। जर्मनी की कार कंपनी फॉक्‍सवैगन ने अपने पॉपुलर कार पोर्टफोलि‍यो Polo, Ameo और Vento को कुछ बदलाव के साथ उतारा है जि‍से स्‍पोर्ट एडि‍शन कहा गया है। इन तीन कारों के स्‍पोर्ट एडि‍शन में कई स्‍टाइलि‍श फीचर्स जोड़े गए हैं जोकि‍ स्‍टैंडर्ड मॉडल की तुलना में अलग है। इन कारों की खासि‍यत में ग्‍लॉसी ब्‍लैक रूफ फॉइल, स्‍टाइलि‍श साइड फॉइल, ब्‍लैक रीयर स्‍पॉयलर और कार्बप फि‍नश ORVM कैप है।    

 

पोलो, अमि‍यो और वेंटो के स्‍पोर्ट्स एडि‍शन में डीजाइन के अलावा कोई बदलाव नहीं है। इन तीनों मॉडल्‍स के स्‍पेशल एडि‍शन को भारत में बि‍ना कि‍सी अति‍रि‍क्‍त लागत के फॉक्‍सवैसन के सभी डीलरशि‍प पर बेचा जा रहा है। 

 

टेस्‍ट ड्राइव करों और कार जीतो

 

फॉक्‍सवैगन ने नया 360 डि‍ग्री मार्केटिंग कैम्‍पेन '#BeASport' भी लॉन्‍च कि‍या है। इस कैम्‍पेन के तहत फॉक्‍सवैगन कार की टेस्‍ट ड्राइविंग करने वाले कस्‍टमर्स को #BeASport के साथ स्‍लोगन लि‍खने में हि‍स्‍सा लेना होगा। इसमें से एक लक्‍की वि‍जेता को फॉक्‍सवैगन की स्‍पोर्ट एडि‍शन कार जीतने का मौका मि‍लेगा। 

 

कंपनी ने क्‍या कहा

 

फॉक्‍सवैगन इंडि‍या के डायरेक्‍टर स्‍टीफन कैनएप ने कहा कि‍ फॉक्‍सवैगन कार पोर्टफोलि‍यो #BeASport कैम्‍पेन के अनुरूप है। यह भारतीय कस्‍टमर्स की ओर से डि‍मांड की जाने वाले पावर और परफॉर्मेंस को पूरा करता है। 

 

Polo और the Ameo Pace एडिशन

 

हाल ही में फॉक्‍सवैगन ने पोलो और अमि‍यो पेस एडि‍शन को नए छोटे 1 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ पेश कि‍या था। नया 1 लीटर इंजन 75 बीएचपी पावर और 95 एनएम टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन के साथ 6 स्‍पीड मैनुबल गि‍यरबॉक्‍स मि‍लता है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट