Home » Auto » Launchesbmw launched 3 series shadow edition in india

BMW ने भारत में लॉन्‍च की नई 3 सीरि‍ज 'शेडो' एडि‍शन, ये हैं खास फीचर्स

बीएमडब्‍ल्‍यू इंडि‍या ने भारत में 3 सीरि‍ज के लि‍मि‍टेड एडि‍शन मॉडल - 'शेडो एडि‍शन' को लॉन्‍च कि‍या है।

1 of

नई दि‍ल्‍ली। बीएमडब्‍ल्‍यू इंडि‍या ने भारत में 3 सीरि‍ज के लि‍मि‍टेड एडि‍शन मॉडल - 'शेडो एडि‍शन' को लॉन्‍च कि‍या है। बीएमडब्‍ल्‍यू ने 330i M sport trim के साथ शेडो एडि‍शन की कीमत 47.3 लाख और 320d sport trim की कीमत 41.4 लाख रुपए (एक्‍स शोरूम, इंडि‍या) रखी है। बीएमडब्‍ल्‍यू ग्रुप के चेन्‍नई प्‍लांट में बनाई गई नई बीएमडब्‍ल्‍यू 3सीरि‍ज शेडो एडि‍शन को डीजल और पेट्रोल दोनों ऑप्‍शन के साथ बीएमडब्‍ल्‍यू के सभी डीलरशि‍प में उपलब्ध है।   

 

डीजाइन के बारे में...

 

शेडो एडि‍शन मॉडल्‍स के नाम को पूरा करने के लि‍ए इसमें अप फ्रंट कि‍डनी ग्रि‍ल के स्‍टेल्‍ट्स पर ग्‍लॉस ब्‍लैक फि‍नि‍श के साथ-साथ ग्रि‍ल के फ्रेम में भी ग्‍लॉस ब्‍लैक के अलावा हैडलैम्‍प को 'शेडो' इफेक्‍ट दि‍या गया है। रीयर को देखेंगे तो एग्‍जॉस्‍ट टि‍प्‍स में ब्‍लैम क्रोम है जबकि‍ टेल लैम्‍प को भी स्मोक इफेक्‍ट दि‍या गया है।   

 

इंटीरि‍यर के बारे में...

 

इंटीरि‍यर को भी अपग्रेड कि‍या गया है। इसमें नए रेड और ब्‍लैक अपहोल्‍स्‍ट्री और नए 10.5 इंच इंस्‍ट्रूमेंट क्‍लस्‍टर के साथ एम-स्‍पोर्ट लेदर स्‍टीयरिंग व्‍हील और एम-डोर सि‍ल्‍स दि‍ए गए हैं। इसके अलावा, शेडो एडि‍शन मॉडल्‍स में नए डीजाइन अलॉय (पेट्रोल और डीजल वेरि‍एंट्स के अलग-अलग डि‍जाइन) दि‍ए गए हैं। बाकी दूसरे फीचर्स जैसे इंफोटेनमेंट सि‍स्‍टम, डुअल जोन क्‍लाइमेंट कंट्रोल, रीवर्स पार्किंग कैमरा, 6 एयरबैग्‍स, इलेक्‍ट्रॉनि‍क स्‍टेबि‍लि‍टी कंट्रोल शेडो एशि‍यन मॉडल्‍स में स्‍टैंडर्ड हैं। 

 

आगे पढ़ें...

 

टेक्‍नि‍कल स्‍पेसि‍फि‍केशन

 

कार के इंजन या परफॉर्मेंस में कोई बदलाव नहीं कि‍या गया है। पेट्रोल 330i M-Sport में 2.0 लीटर चार सि‍लेंडर इंजन है जो 252 बीएचपी पावर और 350 एनएम टॉर्क जेनरेट करता है। यह कार 5.8 सेकंड में 0 से 100 Kmph की स्‍पीड पकड़ सकती है।  

 

वहीं,  320d के डीजल मॉडल में 2.0 लीटर चार सि‍लेंडर इंजन है जोकि‍ 190 बीएचपी पावर और 400 एनएम टॉर्क जेनरेट करता है। यह कार 7.2 सेकंड में 0 से 100 Kmph की स्‍पीड पकड़ सकती है। दोनों मॉडल्‍स में आठ स्‍पीड ऑटोमैटि‍क गि‍यर स्‍टैंडर्ड ही है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट