Home » Auto » LaunchesTata Motors Launches Zest Premio at Rs 7.53 Lakh

टाटा मोटर्स ने लॉन्‍च की Zest Premio, कीमत 7.53 लाख रुपए

टाटा मोटर्स ने अपनी कॉम्‍पैक्‍ट सेडान जेस्‍ट का एक स्‍पेशल एडि‍शन को लॉन्‍च कर दि‍या है।

Tata Motors Launches Zest Premio at Rs 7.53 Lakh

मुंबई। टाटा मोटर्स ने अपनी कॉम्‍पैक्‍ट सेडान जेस्‍ट का एक स्‍पेशल एडि‍शन को लॉन्‍च कर दि‍या है। इस कार को 1.3 लीटर डीजल इंजन और 13 एडि‍शनल फीचर्स के साथ उतारा गया है और इसकी कीमत 7.53 लाख रुपए (एक्‍स शोरूम दि‍ल्‍ली) रखी गई है। जेस्‍ट के स्‍पेशल एडि‍शन का नाम जेस्‍ट प्रीमि‍ओ (Zest Premio) रखा गया है और यह टाटा मोटर्स के सभी आउटलेट्स पर बि‍क रही है। टाटा मोटर्स जेस्‍ट को अगस्‍त 2014 में लॉन्‍च कि‍या था और अब तक इसके 85 हजार से ज्‍यादा यूनि‍ट्स को बेच चुकी है।

 

कंपनी ने क्‍या कहा

 

टाटा मोटर्स के पैसेंजर व्‍हीकल बि‍जनेस यूनि‍ट के प्रेसि‍डेंट मयंक पारीख ने बयान में कहा कि‍ हमें वि‍श्‍वास है कि‍ यह स्‍पेशल एडि‍शन हमारे कस्‍टमर्स को आकर्षि‍त करेगी। जेस्‍ट के 85 हजार से ज्‍यादा कस्‍टमर्स है और हमें उम्‍मीद है कि‍ यह नए लुक के साथ यंग और महत्‍वकांक्षी कस्‍टमर्स को पसंद आएगी।  

 

उन्‍होंने यह भी कहा कि‍ कंपनी लगातार कस्‍टमर्स की रुचि‍ के हि‍साब से कारों को बदल रही है और अपनी कारों में नए फीचर्स को पेश कर रही है ताकि‍ लोगों को ज्‍यादा चीजें दी जा सकें। जेस्‍ट प्रीमि‍ओ  इस सेगमेंट की पहली ऐसी कार है जि‍समें प्रीमि‍यम फीचर्स जैसे चमकीले ब्‍लैक, पि‍आनो ब्‍लैक में डुअल टोन रूफ है। इंटीरि‍यर में डैशबोर्ड पर मि‍ड पैड के अलावा काफी फीचर्स हैं। 

 

38 फीसदी बढ़ी टाटा मोटर्स की सेल

 

टाटा मोटर्स की सेल्‍स डोमेस्‍टि‍क मार्केट में 38 फीसदी बढ़कर फरवरी में 58,993 यूनि‍ट्स पर पहुंच गई। कंपनी के पैसेंजर व्‍हीकल और कमर्शि‍यल व्‍हीकल सेगमेंट मजबूत ग्रोथ दर्ज की गई है। कंपनी के पैसेंजर व्‍हीकल सेगमेंट की सेल्‍स में 45 फीसदी की ग्रोथ दर्ज की गई है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट