Home » Auto » LaunchesRoyal Enfield ABS, all 350cc RE will come with ABS

जल्द Royal Enfield की सभी 350cc बाइक्स में मिलेगा ABS फीचर्स, दो नए कलर में होंगी पेश

Royal Enfield क्लासिक रेंज के लिए को दो नए रंगों - matte beige और matte blue को पेश किया जाएगा

Royal Enfield ABS, all 350cc RE will come with ABS

नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी मोटरसाइकिल कंपनियों में से Royal Enfield के चाहने वालों को जल्द एंटी ब्रेकिंग सिस्टम (ABS)  का ऑप्शन मिलने वाला है। Royal Enfield की सभी 350 सीसी मोटरसाइकिल की रेंज में यह सेफ्टी फीचर दिया जा सकता है। 350 सीसी की रेंज में सबसे ज्यादा बिकने वाली क्लासिक 350, बुलेट 350 और बुलेट ईएस तक मॉडल्स शामिल हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 27 अगस्त को इन बाइक्स में डुअल चैनल एबीएस सिस्टम दिया जाएगा। इस सेफ्टी टेक्नोलॉजी की वजह से रॉयल एनफील्ड की बाइक्स कस्टमर्स को पहले से ज्यादा आकर्षिक हो जाएंगी।   

 

लीक हुईं फोटोज

 

बीते दिनों रॉयल एनफील्ड की नई बाइक की कुछ फोटोज लीक हुई हैं। टीम-बीएचपी के मुताबिक, क्रूजर्स में सिंगल भूरे रंग की लेदर सीट, टैंक पर सीरियल नंबर और नारंगी, सफेद और हरे रंग का लोगो, जोकि भारत के झंडे को दर्शाता है। फोटोज के मुताबिक, क्लासिक रेंज के लिए को दो नए रंगों -   matte beige और matte blue को पेश किया जाएगा। 

 

टेक्निकल स्पेसिफिकेशन

 

रॉयल एनफील्ड 350 में 346 सीसी सिंगल सिलेंडर इंजन है जोकि 19.8 एचपी पावर और 28 एनएम टॉर्क को जेनरेट करने की क्षमता रखता है। इन बाइक्स का वजन 192 किलोग्राम है जोकि इस सेगमेंट की सबसे भारी मोटरसाइकिल में से एक है। भारत में बिकने वाली इन बाइक्स में डिस्क ब्रेक तो है लेकिन यह बिना एबीएस के आती हैं। इंटरनेशनल मार्केट में सभी रॉयल एनफील्ड की बाइक्स में डुअल चैनल एबीएस हैं। लेकिन भारत में एबीएस का ऑप्शन भी नहीं है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट