बिज़नेस न्यूज़ » Auto » LaunchesPiaggio इंडि‍या ने लॉन्‍च कि‍या Vespa Notte 125, कीमत 68,645 रुपए

Piaggio इंडि‍या ने लॉन्‍च कि‍या Vespa Notte 125, कीमत 68,645 रुपए

Vespa Notte 125 को 8,999 रुपए की डाउन पेमेंट पर खरीदा जा सकता है।

New scooter launch in India, Piaggio india launches Vespa Notte 125

नई दि‍ल्‍ली। Piaggio इंडि‍या ने Vespa Notte 125 स्‍पेशल एडि‍शन स्‍कूटर लॉन्‍च कर दि‍या है। इसे 68,645 रुपए की इंट्रोडक्‍टरी कीमत (एक्‍स-शोरूम, पूणे) रखी गई है। Vespa Notte को कंपनी के मौजूदा पोर्टफोलि‍यो में शामि‍ल कि‍या गया है और इसे पूरी तरह से ब्‍लैक ट्रि‍टमेंट दि‍या गया है। इस स्‍कूटर को 8,999 रुपए की डाउन पेमेंट पर खरीदा जा सकता है। मजे की बात यह है कि‍ स्‍पेशल एडि‍शन मॉडल होने के बावजूद Vespa Notte अपने पुराने मॉडल से कि‍फायती है और यह Vespa VXL से 4,000 रुपए सस्‍ता है। यहां Notte को इटेलि‍यन भाषा में 'रात' कहा जाता है।        

 

कंपनी ने क्‍या कहा

 

Piaggio India के सीईओ और एमडी डि‍यागो ग्राफी ने कहा कि‍ भारत में Vespa Notte 125 cc स्‍पेशल एडि‍शन को लॉन्‍च को लेकर Piaggio काफी उत्‍साहि‍त है। इस स्‍कूटर को यूनि‍क डि‍जाइन और ब्रांड वेस्‍पा के कंटिंग ऐज टेक्‍नोलॉजी के साथ उतारा गया है। इसे पूरी तरह से ब्‍लैक थीम के साथ पेश कि‍या गया है जोकि‍ जिंदगी और आजादी के जोश को दर्शाता है।     

 

पूरी तरह से ब्‍लैक 

 

Vespa Notte 125 को पूरी तरह से ब्‍लैक थीम के साथ उतारा गया है। इसमें ब्‍लैक मि‍रर, ब्‍लैक ग्रैप रेल्‍स और 11 इंच ब्‍लैक व्‍हील्‍स का फीचर दि‍या गया है। हालांकि‍, स्‍कूटर में फ्रंट डि‍स्‍क ब्रेक्‍स और ट्यूबलेस टायर्स नहीं हैं, जोकि‍ दूसरे मॉडल्‍स में उपलब्‍ध हैं। शायद यही वजह है कि‍ इसकी कीमत कम है। 

 

स्‍कूटर के स्‍पेसि‍फि‍केशन

 

Vespa Notte में समान 125 सीसी, एयर कूल्‍ड, सिंगल सि‍लेंडर इंजन लगा है जोकि‍ 10 बीएचपी पावर और 10.6 एनएम टॉर्क को जेनरेट करता है। यह इंजन सीवीटी यूनि‍ट के साथ है। इसमें टेलि‍स्‍कॉपि‍क फॉर्क अप फ्रंट सस्‍पेंशन है और रीयर में सिंगल शॉक है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट