Advertisement
Home » ऑटो » लॉन्चेसMercedes Benz launches new C class, new car launch in India 2018

मर्सडीज ने लॉन्च नई C-Class, शुरुआती कीमत 40 लाख रुपए

मर्सडीज ने C-Class का 5वां जेनरेशन लॉन्च किया

Mercedes Benz launches new C class, new car launch in India 2018

नई दिल्ली। भारत की सबसे बड़ी लग्जरी कार कंपनी मर्सडीज-बेंज ने अपनी नई C-Class को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने C-Class फेसलिफ्ट की शुरुआती कीमत 40 लाख रुपए रखी है। यह सी-क्लास का 5वां जेनरेशन है। नई C-Class में प्रोग्रेसिव डिजाइन डायनैमिक्स, लग्जरी फीचर्स, अत्याधुनिक मल्टीमीडिया सिस्टम और कई सेफ्टी फीचर्स को उपलब्ध कराया जा रहा है। नई C-Class रेंज में C 220 D प्रोग्रेसिव, C 220 D प्राइम और सबसे दमदार C 300 D AMG लाइन शामिल हैं। 

 

नई सी-क्लास में नया बीएस टी इंजन से लैस हैः सी 220 डी और सी 300 डी एएमजी लाइन में चार-सिलेंडर ओएम 654 डीजल पावर ट्रेन। नई सी-क्लास को मर्सडीज-बेंज इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट (सेल्स एंड मार्केटिंग) माइकल जोप ने लॉन्च किया, और यह सी 220 डी से शुरुआत के साथ देश की सभी मर्सिडीज-बेंज डीलरशिप में उपलब्ध होगी। सी 300 डी 2018 की चौथी तिमाही में उपलब्ध होगी।

Advertisement

 

कंपनी ने क्या कहा

 

माइकल जोप ने कहा कि बेहद आकर्षक प्रोडक्ट पेश करना हमारी सफलता का मुख्य आधार रहे हैं। नई सी-क्लास के लॉन्च के साथ, मर्सडीज-बेंज ने एक बार फिर लग्जरी सेडान सेगमेंट में बहुत ऊंचे मानक स्थापित कर दिए हैं। यह सी-क्लास के इतिहास में सबसे बड़ा मॉडल अपडेट है। कुल मिलाकर, हमने लगभग 6500 पुरजों को बदल दिया है, जो कि औसत सी-क्लास सेडान के पुरजों की संख्या के आधे से अधिक हैं। आज हमने जो सी-क्लास लॉन्च की, वह अब तक की सबसे स्पोर्टी और सबसे डायनैमिक है और यह ’नेवर स्टॉप इम्प्रूविंग’ की अपनी स्थिति को शानदार ढंग से रेखांकित करती है।

 

सबसे ज्यादा बिकने लग्जरी सेडान में से एक

 

माइकल ने कहा कि भारत में अपनी शुरुआत के बाद से 30,500 से ज्यादा यूनिट्स की बिक्री के साथ सी-क्लास भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा बिकने वाली लग्जरी सेडानों में से एक रही है और बाजार में हमारी निरंतर सफलता में एक अहम भूमिका निभा रही है।

Advertisement

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Advertisement