बिज़नेस न्यूज़ » Auto » Launchesक्विड का सुपर हीरो वर्जन लॉन्च, सिर्फ 9999 रुपए में बुकिंग शुरू

क्विड का सुपर हीरो वर्जन लॉन्च, सिर्फ 9999 रुपए में बुकिंग शुरू

मारुति की अल्टो कार को टक्कर देने वाली रेनो की क्विड का नया वर्जन लॉन्च हुआ है।

1 of

नई दिल्‍ली। मारुति की अल्टो कार को टक्कर देने वाली रेनो की क्विड का नया वर्जन लॉन्च हुआ है। सोमवार को रेनो ने क्विड का सुपर हीरो वर्जन लॉन्च किया है जिसे सुपर हीरो कलर थीम में उतारा गया है। हालांकि सिर्फ लुक में बदलाव किया गया है, इंजन की टेक्नोलॉजी में किसी तरह का बदलाव नहीं है। इसके दो मॉडल दो अमेरिकी सुपर हीरो कैप्टन अमेरिका और आयरन मैन की थीम पर उतारे गए हैं।

 

मॉडल्स की बुकिंग शुरू

रेनो क्विड के सुपर हीरो एडिशन में 1.01 लीटर का इंजन लगा हुआ है और इसे खरीदने के लिए स्टैंडर्ड कार के मुकाबले 29900 रुपए ज्यादा चुकाने पड़ेंगे। इन मॉडल्स की बुकिंग शुरू हो चुकी है और ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर 9999 रुपए की पेमेंट देकर इसे बुक किया जा सकता है। क्विड के मौजूदा मॉडल्स की कीमत की बात करें तो स्टैंडर्ड मॉडल का दिल्ली में एक्सशोरूम प्राइस 2.66 लाख रुपए है जबकि इसके टॉप मॉडल जो इसका स्पेशल एडिशन रहा है का प्राइस 4.06 लाख रुपए है। रेनो के मुताबिक भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों के टॉप 10 में क्विड शामिल है और इसके लॉन्च से लेकर अबतक 2.2 लाख गाड़ियों की बिक्री हो चुकी है। 

 

कंपनी के बारे में 

रेनो इंडिया प्राइवेट लिमिटेड, रेनो एस.ए.एस., फ्रांस की पूर्ण स्वामित्व वाली सब्‍सिडरी कंपनी है। रेनो इंडिया के कारों का निर्माण ऑरगादम, चेन्नई में होता है, जिसकी वार्षिक उत्पादन क्षमता 480,000 यूनिट है। वर्तमान में बिक्री एवं गुणवत्तायुक्त सेवा के क्षेत्र में उत्कृष्ट मानदंड स्थापित करते हुए, 320 से अधिक सेल्स पॉइंट और 269 सर्विस सेंटर के साथ रेनो इंडिया पूरे देश में मौजूद है। रेनो इंडिया के प्रोडक्ट लाइन-अप और सेवाओं की ग्राहकों के साथ-साथ उद्योग जगत विशेषज्ञों ने खूब सराहना की है। 60 से अधिक खिताब जीतकर रेनो इंडिया भारत में एक वर्ष में सबसे अधिक सम्मान पाने वाला मोटर वाहन ब्रांड बन गया है। रेनो क्विड ने पहले ही 10 'कार ऑफ द ईयर' पुरस्कारों सहित 32 पुरस्कार जीते हैं।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट