Home » Auto » Launchesऑटो एक्‍सपो 2018 में मारुति‍ शोकेस करेगी Future S- Maruti will showcase a concept compact car future s at auto expo 2018

ऑटो एक्‍सपो 2018 में मारुति‍ शोकेस करेगी Future S, जारी कि‍या टीजर इमेज

कॉन्‍सेप्‍ट Future S के तौर पर ऑल न्‍यू कॉम्‍पैक्‍ट कार डि‍जाइन को शोकेस करने जा रही है।

ऑटो एक्‍सपो 2018 में मारुति‍ शोकेस करेगी Future S- Maruti will showcase a concept compact car future s at auto expo 2018

नई दि‍ल्‍ली। फरवरी में शुरू होने वाले ऑटो एक्‍सपो 2018 में मारुति‍ सुजुकी इंडि‍या लि‍मि‍टेड की ओर से कॉन्‍सेप्‍ट Future S के तौर पर ऑल न्‍यू कॉम्‍पैक्‍ट कार डि‍जाइन को शोकेस करने जा रही है। कंपनी की ओर से कार की टीजर इमेज को जारी कि‍या गया है जिससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि‍ यह कंपनी की एक ओर स्‍पोर्ट्स यूटि‍लि‍टी व्‍हीकल (एसयूवी) हो सकती है। पि‍छले ऑटो एक्‍सपो 2016 में मारुति‍ सुजुकी ने ब्रीजा को शोकेस कि‍या था। इस बार कंपनी एक और एसयूवी पेश कर सकती है। 

 

कंपनी ने क्‍या कहा 

 

कॉन्‍सेप्‍ट फ्यूचर के बारे में मारुति सुजुकी इंडि‍या लि‍. के सीनि‍यर एक्‍जीक्‍युटि‍व डायरेक्‍टर (इंजीनि‍यरिंग) सी. वी. रमन ने कहा कि‍ यूटि‍लि‍टी व्हीकल्‍स के लि‍ए बढ़ती डि‍मांड और उनके बोल्‍ड आर्कि‍टेक्‍चर ने हमारी डि‍जाइन टीम को प्रेरि‍त कि‍या कि‍ वह कॉम्‍पैक्‍ट कारों के लि‍ए एक नए कि‍रदार की स्‍टडी करें। 

 

ConceptFutureS इस बात को दर्शाता है कि‍ भवि‍ष्‍य में भारत में कॉम्‍पैक्‍ट कारों का आकार और डि‍जाइन कैसे बदलेगा। मारुति‍ सुजुकी डि‍जाइन टीम का मनना है कि‍ ConceptFutureS डि‍जाइन, बॉडी के आकार और बोल्‍ड पैटर्न और कलर्स को अलगे लेवल पर लेकर जाएगा। यह डि‍जाइन के लि‍हाज से बड़ा कदम है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट