बिज़नेस न्यूज़ » Auto » Launchesमहिंद्रा ने टैक्‍सी ओनर्स के लि‍ए उतारी KUV100 TRIP, कीमत 5.16 से 5.42 लाख

महिंद्रा ने टैक्‍सी ओनर्स के लि‍ए उतारी KUV100 TRIP, कीमत 5.16 से 5.42 लाख

टैक्‍सी बि‍जनेस पर दांव लगाने के लि‍ए अपनी एंट्री लेवल एसयूवी KUV100 के नए वर्जन KUV100 TRIP को लॉन्‍च कि‍या है।

mahindra launches kuv100 trip at rs 5.16 lakh

नई दि‍ल्‍ली। महिंद्रा एंड महिंद्रा ने बढ़ते टैक्‍सी बि‍जनेस पर दांव लगाने के लि‍ए अपनी एंट्री लेवल एसयूवी KUV100 के नए वर्जन KUV100 TRIP को लॉन्‍च कि‍या है। कंपनी ने बी-फ्यूल वेरि‍एंट की कीमत 5.16 लाख रुपए और डीजल वेरि‍एंट के लि‍ए 5.42 लाख रुपए (एक्‍स शोरूम, दि‍ल्‍ली) रखी है। महिंद्रा का दावा है कि‍ यह बि‍जनेस ओनर और कैब बि‍जनेस के लि‍ए बि‍ल्‍कुल सटीक है। एमएंडएम ने कहा कि‍ KUV100 TRIP में ज्‍यादा स्‍पेस और एसयूवी डि‍जाइन के साथ लो ऑपरेटिंग कॉस्‍ट का ऑफर दि‍या जा रहा है। इस कार में 6 लोग आराम से बैठ सकते हैं। 

 

कंपनी ने क्‍या कहा...

 

KUV100 TRIP को पेश करते हुए एमएंडएम के सेल्‍स एंड मार्केटिंग चीफ (ऑटोमोटि‍व डि‍वि‍जन) वीजेय राम नकरा ने कहा कि‍ फ्लैसी 6 सीटर ऑप्‍शन, ज्‍यादा स्‍पेस, लो ऑपरेटिंग कॉस्‍ट, आकर्षक कीमत और ज्‍यादा कमाई की संभावना के साथ KUV100 TRIP कैब ओनर्स के साथ-साथ एग्रिगेटर्स के बीच पॉपुलर च्‍वाइस बनने वाली है। 

 

आकर्षक फाइनेंस स्‍कीम्‍स

 

कार की उपलब्‍धता बढ़ाने के लि‍ए महिंद्रा ने आकर्षक फाइनेंस स्‍कीम्‍स, स्‍पेशल एक्‍सेसरी पैकेज और 5 साल की एक्‍सटेंडड वारंटी गारंटी का ऑफर भी दे रही है। KUV100 TRIP को दो कलर ऑप्‍शन - डायमंड व्‍हाइट और सि‍ल्‍वर में उतारा गया है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट