Home » Auto » LaunchesLand Rover, Range Rover Evoque Convertible launched at 69.39 Lakhs

JLR ने लॉन्‍च की रेंज रोवर Evoque कन्‍वर्टि‍बल, कीमत 69.53 लाख रुपए

जैगुआर लैंड रोवर इंडि‍या ने मंगलवार को रेंज रोवर Evoque कन्‍वर्टि‍बल को लॉन्‍च कर दि‍या है।

Land Rover, Range Rover Evoque Convertible launched at 69.39 Lakhs

नई दि‍ल्‍ली। जैगुआर लैंड रोवर इंडि‍या ने मंगलवार को रेंज रोवर Evoque कन्‍वर्टि‍बल को लॉन्‍च कर दि‍या है। इसकी कीमत 69.53 लाख रुपए, एक्‍स शोरूम रखी गई है। कंपनी का कहना है कि‍ यह देश की पहली लग्‍जरी कन्‍वर्टि‍बल एसयूवी है जोकि‍ ड्राइविंग कंट्रोल, कैपेसि‍टी और डि‍जाइन के हाई लेवल को डि‍लि‍वर करती है। कंपनी ने जारी बयान में कहा कि‍ नई लग्‍जरी कन्‍वर्टि‍बल एसयूवी में 2 लीटर Ingenium पेट्रोल इंजन के साथ कॉम्‍पैक्‍ट 9 स्‍पीड ऑटोमैटि‍क ट्रांसमि‍शन है लगा है।  

 

कंपनी ने क्‍या कहा

 

जेएलआर इंडि‍या के प्रेसि‍डेंट और एमडी रोहि‍त सूरी ने कहा कि‍ आज हम भारत की पहली लग्‍जरी एसयूवी कन्‍वर्टि‍बल को लॉन्‍च करते हुए काफी उत्‍साहि‍त हैं। यह लैंड रोवल फैमि‍ली के दूसरे डायमेंशन को जोड़ती है। साथ ही अपील और चाहत को बढ़ाती है। 

 

टेक्‍नोलॉजी

 

रेंज रोवर Evoque कन्‍वर्टि‍बल में पैसेंजर्स के कम्‍फर्ट और सहूलि‍यत के लि‍ए कई एडवांस टेक्‍नोलॉजीज और इनोवेशल सॉल्‍यूशन को दि‍या गया है। हेड-अप डि‍स्‍प्‍ले में व्‍हीकल के प्रमुख डाटा जैसे व्‍हीकल स्‍पीड, गि‍यर पॉजि‍शन और विंडस्‍क्रीन पर नेवि‍गेशन डायरेक्‍शन दि‍खता है, ताकि‍ ड्राइवर को सड़क के अलावा कहीं और न देखना पड़े। वाईफाई हॉटस्‍पॉट से कस्‍टमर्स आठ डि‍वाइसेज का एक्‍सेस ले सकता है। सराउंड कैमरा सि‍स्‍टम का यूज व्‍हीकल के चारों तरफ 360 डि‍ग्री व्‍यू देता है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट