Home » Auto » Launchesjeep india launches compass Bedrock limited edition at rs 17.53 lakh; car launches in june 2018

Jeep इंडि‍या ने लॉन्‍च कि‍या Compass का Bedrock एडि‍शन, कीमत 17.53 लाख

एफसीए इंडिया ने Jeep Compass Bedrock को लॉन्‍च किया है। यह एक लिमिटेड एडिशन कार है।

jeep india launches compass Bedrock limited edition at rs 17.53 lakh; car launches in june 2018

नई दि‍ल्‍ली। एफसीए इंडिया ने Jeep Compass Bedrock को लॉन्‍च किया है। यह एक लिमिटेड एडिशन कार है जिसे बाजार में इस एसयूवी की पेशकश के एक साल से भी कम समय में 25,000 यूनिट की सेल्‍स का आंकड़ा छूने के बाद लाया गया है। 

 

बेडरॉक ‘स्‍पोर्ट’ ट्रिम में उपलब्‍ध होगी और यह 4x2 ड्राइव में 2.0-लीटर 173 पीएस टर्बो डीजल इंजन,सिक्‍स-स्‍पीड मैनुअल ट्रांसमिशन में पेश की गई है। कंपनी ने इसकी कीमत 17.53 लाख रुपए (एक्‍स शोरूम दि‍ल्‍ली) रखी है। जीप कम्‍पास को 31 जुलाई 2017 को लॉन्‍च किया गया था और तब से ही इस कार ने एसयूवी मार्केटप्‍लेस में कॉम्‍पीटि‍शन को और चुनौतीपूर्ण बना दिया है। 

 

कंपनी ने क्‍या कहा
 
एफसीए इंडिया के प्रेसिडेंट केविन फ्लिन ने जीप कम्‍पास बेडरॉक पर टिप्पणी करते हुए कहा कि‍ जीप कम्‍पास के बाजार में आने के बाद हमने एक साल से भी कम समय में हमने जो हासिल किया है, उस पर हमें गर्व है। 

 

जीप कम्‍पास के साथ एफसीए इंडिया ने गुजरे 10 साल के अपने सफर के दौरान पिछले 12 महीनों में सबसे ज्यादा बिक्री की है। हम ग्राहकों के साथ 25 हजार से ज्यादा एसयूवी की बिक्री की उपलब्धि हासिल करने का जश्न उपभोक्ताओं के साथ मना रहे हैं। हमने उनके लिए इस मौके पर जीप कम्‍पास लिमिटेड एडिशन बेडरॉक लॉन्च की है। 

 

जीप कम्‍पास बेडरॉक के बारे में...

 

जीप कम्‍पास बेडरॉक के लिमिटेड एडिशन में आपको रिवर्स पार्किंग कैमरा, 16 इंच के ब्लैक एलॉय व्हील, इनग्रेस के लिए साइड स्टेप, बेडरॉक ब्रैंड के सीट कवर, ब्लैक रूफ रेल्स, प्रीमियम फ्लोर मैट्स, बेडरॉक डिकेल्स और बेडरॉक का मोनोग्राम जैसे स्‍पेशल एलीमेंट्स मिलेंगे। बेडरॉक लिमिटेड एडिशन 4x2 साइज में 2.0-लीटर टर्बो डीजल और सिक्स स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ पेश की गई है। यह तीन रंगों, वोकल व्‍हाइट, मिनिमल ग्रे और एक्‍जॉटिका रेड  में उपलब्ध होगी।

 

आउटलेट्स बढ़ाएगी कंपनी 

 

मौजूदा समय में एफसीए इंडिया के देश भर में 65  सेल्स और सर्विस आउटलेट हैं। इस साल के अंत तक इनकी संख्या 70 हो जाएगी। एफसीए इंडिया का मकसद कस्‍टमर्स को शानदार सेल्स और सर्विस, बेहतरीन परफॉर्मेंस और स्वामित्व की कम लागत देकर कंज्‍यूमर संतुष्टि के स्तर को उच्‍च मुकाम पर ले जाना है।

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट