Home » Auto » Launchesइसुजू ने भारत में लॉन्‍च की 2018 डी-मैक्‍स वी-क्रॉस - isuzu launched 2018 d max v cross in india

Isuzu ने भारत में लॉन्‍च की 2018 D-max V-Cross, कीमत 14.26 लाख से शुरू

2018 इसुजू डी-मैक्‍स वी-क्रॉस को अपडेट के साथ लॉन्‍च कर दि‍या गया है और इसमें कई नए फीचर्स को शामि‍ल कि‍या गया है।

इसुजू ने भारत में लॉन्‍च की 2018 डी-मैक्‍स वी-क्रॉस - isuzu launched 2018 d max v cross in india

नई दि‍ल्‍ली। भारत में 2018 इसुजू डी-मैक्‍स वी-क्रॉस को अपडेट के साथ लॉन्‍च कर दि‍या गया है और इसमें कई नए फीचर्स को शामि‍ल कि‍या गया है। अपडेठेड डी-मैक्‍स वी-क्रॉस को दो वेरि‍एंट्स - स्‍टैंडर्ड और हाई में उपलब्‍ध कराया जाएगा जि‍सकी कीमत 14,26,241 रुपए और 15,76,240 रुपए (सभी कीमतें, एक्‍स शोरूम, चेन्‍नई) हैं। इसुजू डी-मैक्‍स वी-क्रॉस पूरी तरह से ऑफ-रोडर है और इसे भारत में काफी पसंद भी कि‍या जा रहा है। हालांकि‍, इसकी कीमत पुराने वर्जन के मुकाबले कुछ ज्‍यादा है। इस पि‍क-अप व्‍हीकल को मई 2016 में लॉन्‍च कि‍या गया था और इसमें पहली बार अपडेट कि‍या गया है।  

 

कार के एक्‍सटीरि‍यर-इंटीरि‍यर में बदलाव

 

डिजाइन को करीब-करीब वैसा ही रखा गया है। 2018 इसुजू डी-मैक्‍स वी-क्रॉस के एक्‍सटीरि‍यर में कुछ अपटेड कि‍ए गए हैं जैसे एलईडी डीआएल, एलईडी टेललाइट्स और नई टेल-गेट हैं। इसमें नया क्रोम बंपर भी है। इसके कैबि‍न में भी बदलाव कि‍ए गए हैं। 2018 डी-मैक्‍स वी-क्रॉस को डुअल टोन कैबि‍न के साथ ब्‍लैक लेदर सीट, 6 वे एडस्‍टेबल ड्राइवर की सीट, रीयर व्‍यू कैमरा और 2-DIN एंटरटेनमेंट सि‍स्‍टम है। साथ ही इसमें ऑटो क्रूज कंट्रोल भी है।   

 

कार में सेफ्टी

 

जहां तक सेफ्टी की बात है तो 2018 इजुसु डी-मैक्‍स वी-क्रॉस में काफी अपडेट कि‍ए गए हैं। इसमें एबीएस के अलावा इलेक्‍ट्रॉनि‍क स्‍टेबि‍लि‍टी कंट्रोल और ट्रैक्‍शन कंट्रोल सि‍स्‍टम जैसे फीचर्स हैं जि‍से 'हाई' ट्रि‍म में उपलब्‍ध कराया जाएगा। 

 

स्‍पेसि‍फि‍केशन

 

2018 इसुजू डी-मैक्‍स वी-क्रॉस में पहले ही तरह 2.5 लीटर डीजल इंजन है जोकि‍ 132 बीएचपी मैक्‍सि‍मम पावर और 320 पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें 5 स्‍पीड मैनुअल ट्रांसमि‍शन है जो सभी चारों व्हील्‍स में एक साथ पावर सेंड करता है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट