Home » Auto » LaunchesDatsun reddigo limited edition, car launch in india

डैटसन ने लॉन्च किया Redigo का लिमिटेड एडिशन, कीमत 3.58 लाख से शुरू

लिमिटेड एडिशन वेरिएंट को केवल मैनुअल ट्रांसमिशन वर्जन में उतारा गया है

Datsun reddigo limited edition, car launch in india

नई दिल्ली। भारत में फेस्टिव सीजन शुरू होने वाला है और डैटसन इसका फायदा उठाना चाहती है। डैटसन ने भारत में Redigo के लिमिटेड एडिशन वेरिएंट को लॉन्च किया है। 800सीसी वाले Redigo लिमिटेड एडिशन की कीमत 3.58 लाख रुपए और 1.0 लीटर मॉडल की कीमत 3.85 लाख रुपए रखी गई है। लिमिटेड एडिशन वेरिएंट को केवल मैनुअल ट्रांसमिशन वर्जन में उतारा गया है।  इस कार को तीन रंगों - व्हाइट, सिल्वर और रेड में बेचा जाएगा। 

 

कंपनी ने क्या कहा

 

निसान मोटर्स इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट (मार्केटिंग) पीटर स्लिसोल्ड ने कहा कि इस फेस्टिव सीजन को डैटसन ज्यादा पावरफुल और वाइब्रेंट रेडीगो लिमिटेड एडिशन के साथ कस्टमर्स के लिए और स्पेशल तरीके से मनाना चाहती है। हम कस्टमर्स को नए डिजाइन के साथ पावरफुल परफॉर्मेंस देने के लिए प्रतिबद्ध हैं।  

 

लुक में किया बदलाव

 

डैटसन रेडीगो लिमिटेड एडिशन के एक्सीटियर को रूफ रैप, बॉडी ग्राफिक्स और फ्रंट-रीयर पर बंपर अंडरकवर्स आदि के साथ अपडेट किया गया है। इसके अलावा, कार में दूसरी फीचर्स भी दिए गए हैं जैसे ग्रिल के ऊपर रेड कलर और रीयर टेलगेट ग्राफिक्स। इंटीरियर में रेड और ब्लैक लेदर सीट के साथ एसी वेंट्स पर एसेंट्स दिए गए हैं। इतना ही नहीं, डैटसन ने इस कार में रीयर पार्किंग असिस्ट सेंसर्स के साथ डिस्टेंस डिस्प्ले फीचर, गियर नॉब पर क्रोम बेजेल, क्रोम डोर हैंडल्स और कारपेट मैट्स भी दिए हैं।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट