विज्ञापन
Home » Auto » LaunchesTata Motors to launch premium hatchback Altroz in mid-2019

2019 के मध्य में लॉन्च होगी Tata Motors की प्रीमियम हैचबैक कार, नाम होगा  Altroz

मारुति की Baleno, Hyundai i20 और Honda Jazz को देगी टक्कर

Tata Motors to launch premium hatchback Altroz in mid-2019

टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने अपनी प्रीमियम हैचबैक कार Altroz  की लॉन्चिंग की योजना का ऐलान कर दिया है। टाटा मोटर्स ने सोमवार को कहा कि कंपनी ने 2019 के मध्य में Altroz को लॉन्च करेगी। कंपनी ने ऑटो एक्सपो (Auto Expo) 2018 में इसे 45X Concept कार के तौर पर शोकेस किया था। 


नई दिल्ली. टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने अपनी प्रीमियम हैचबैक कार Altroz  की लॉन्चिंग की योजना का ऐलान कर दिया है। टाटा मोटर्स ने सोमवार को कहा कि कंपनी ने 2019 के मध्य में Altroz को लॉन्च करेगी। कंपनी ने ऑटो एक्सपो (Auto Expo) 2018 में इसे 45X Concept कार के तौर पर शोकेस किया था। 

 

जेनेवा मोटर शो में होगी लॉन्च

टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने एक बयान में कहा कि इस कार को जेनेवा मोटर शो 2019 (Geneva Motors Show 2019) में पेश किया जाएगा। कंपनी की यह कार मारुति सुजुकी की बलेनो (Baleno), हुंडई आई20 (Hyundai i20) और होंडा जैज (Honda Jazz) सहित कई मॉडल्स को टक्कर देगी। दिल्ली में इनकी कीमत 5.45 लाख रुपए से 9.34 लाख रुपए के बीच है।

 

प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट को नई परिभाषा देगी Altroz  

टाटा मोटर्स के प्रेसिडेंट (पैसेंजर व्हीकल बिजनेस यूनिट) मयंक पारेख ने कहा कि आगामी मॉडल इंडस्ट्री में प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट को नई परिभाषा देगा। उन्होंने कहा, ‘हम अपने कस्टमर्स के लिए इस प्रोडक्ट को पेश करने के लिए खासे उत्साहित हैं और 2019 के मध्य तक इसके कमर्शियल लॉन्च की दिशा में तेजी से काम कर रहे हैं।’

 

कार में होंगी ये खूबियां

पारेख ने दावा किया Altroz भविष्य के डिजाइन, एडवांस्ड टेक्नोलॉजी, क्लास लीडिंग कनेक्टिविटी, बेहतरीन प्रदर्शन और स्मार्ट पैकेजिंग का मिश्रण होगी। टाटा मोटर्स ने कहा कि बेहतरीन पक्षी ‘अल्बाट्रॉस’ से प्रेरित Altroz कंपनी की ऐसी पहली कार होगी, जो उसके नए ALFA (Agile Light Flexible Advanced) आर्किटेक्चर पर बनाई गई है।
कंपनी ने कहा, ‘हल्के वजन, मॉड्यूलर और लचीलेपन जैसी खूबियों के साथ ALFA आर्किटेक्चर में आधुनिक और जोशीले वाहन के तौर पर उभरने की पूरी क्षमताएं हैं।’
 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन