विज्ञापन
Home » Auto » LaunchesYamaha MT-15 Launched in India

Yamaha की नई बाइक MT-15 भारत में लाॅन्च, मार्च के अंत तक होगी डिलीवरी, जानिए शानदार Features के बारे में

स्ट्रीटफाइटर बाइक MT-15 की इतनी होगी कीमत

1 of

 

नई दिल्ली। Yamaha ने आज भारत में अपनी स्ट्रीटफाइटर बाइक MT-15 को लॉन्च कर दिया है। MT-15 बाइक का फ्रंट लुक बेहद आकर्षक है। सामने से देखने पर यह बाइक किसी ऑटोबॉट जैसी दिखाई देती है। यामाहा ने अपने ‘द काॅल आॅफ द ब्लू’ कैंपन के तहत नई MT-15 के लाॅन्च के साथ अपनी एमटी सिरीज को शामिल किया है। बता दें कि वैश्विक स्तर पर इस बाइक को पहले से बेचा जा रहा है और भारत में यामाहा ने जो बाइक लॉन्च की है वो कई सारे बदलावों के साथ आई है जिसमें कॉस्मैटिक और तकनीकी बदलाव शामिल हैं। नई यामाहा MT-15 मूल रूप से यामाहा YZF R15 V3.0 का नैकेज वर्जन है। 

ये होगी कीमत

यामाहा की यह नई बाइक MT-15 मार्केट में दो रंगों में मिलेगी। एक मेटालिक ब्लैक और डार्क मैट ब्लू। इस मोस्ट स्टाइलिश बाइक की कीमत दिल्ली केएक्सशोरूम में 1.36 लाख रुपए रखी गई है। मार्च के अंत तक इसकी डिलीवरी की जाएगी। 

 

 

यह है खासियत

 

भारत में लॉन्च नई MT-15 में 155 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन है, जो 19.3PS पीक पावर और 15 न्यूटन मीटर टॉर्क जनरेट करेगा। इसमें 6 स्पीड ट्रांसमिशन हैं। व्हील MRF टायर से लैस है। सेफ्टी फीचर्स के तौर पर बाइक के रियर और फ्रंट में  R15 V3 रियर डिस्क ब्रेक है।

 

 

जानिए MT-15 की फीचर्स के बारे में..

 

इसमें 10 लीटर का फ्यूल टैंक, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 110/70 टायर साइज के साथ 17 इंच स्पोक अलॉय व्हील और पीछे 140/70 साइज के टायर दिए जा सकते हैं। यामाहा Mt 15 की लंबाई 2020 एमएम, 800 एमएम चौड़ाई और 1070 एमएम ऊंचाई है। इसका व्हीलबेस 1335 एमएम का है। इस इंजन में फ्यूल इंजेक्शन, सिंगल ओवरहेड कैमशॉफ्ट के साथ फोर वॉल्व हेड, डुअल चैनल एबीएस मिलेगा।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन