विज्ञापन
Home » Auto » LaunchesYamaha MT-09 launch

Yamaha ने भारत में लॉन्च की MT-09 बाइक, जानिए कीमत और फीचर्स

स्विचेबल ABS और थ्री-राइडिंग मोड्स जैसे मिलेंगे फीचर्स

Yamaha MT-09 launch

Yamaha MT-09 launch: Yamaha MT-09 बाइक को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इसकी कीमत 10.55 लाख रुपए हैं। बाइक को कुछ कॉस्मेटिक बदलाव के साथ एक नए कलर ऑप्शन में उतारा गया है।

नई दिल्ली. Yamaha MT-09 बाइक को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इसकी कीमत 10.55 लाख रुपए हैं। बाइक को कुछ कॉस्मेटिक बदलाव के साथ एक नए कलर ऑप्शन में उतारा गया है। इसकी कीमत में 16 हजार रुपए की बढ़ोत्तरी की गई है। ऐसे में अब ये बाइक यमाहा ब्लू, टेक ब्लैक, और Night Fluo में  उपलब्ध रहेगी। 

 

इंजन और पावर 

Yamaha MT-09 पुराने मॉडल की तुलना में लगभग पहले जैसी ही है। इसमें एग्रेसिव स्टाइलिंग, ट्विन-LED हेडलैम्प्स,  फ्यूल टैंक के दोनों ओर बड़े एयर-इंटेक्स, मिनिमलिस्टिक रियर-एंड और सिंगल पीस सीट दिया गया है। बाइक में 847cc लिक्विड-कू्ल्ड थ्री-सिलिंडर इंजन मिलेगा, जो 115bhp का पावर और 87Nm का टॉर्क जेनरेट करेगा। बाइक में 6-स्पीड गियरबॉक्स ट्रांसमिशन मिलेगा।

 

सेफ्टी फीचर्स 

सेफ्टी फीचर्स के तौर पर बाइक के फ्रंट में 298mm डुअल डिस्क और रियर में 245mm सिंगल डिस्क दिया गया है। Yamaha MT-09 में 17-इंच का अलॉय व्हील मौजूद है। Yamaha MT-09 की सीट हाइट 820mm है, वहीं इसका वजन 193 किलोग्राम है और इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी 14-लीटर है और इस नेकेड बाइक का ग्राउंड क्लियरेंस 135mm है

 

अन्य फीचर्स

क्विक शिफ्टर
A&S क्लच 
थ्री-राइडिंग मोड्स
एडजस्टेबल ट्रैक्शन कंट्रोल
स्विचेबल ABS

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन