विज्ञापन
Home » Auto » LaunchesTiger 800 XCA launched

Tiger 800 XCA मोटरसाइकिल लॉन्च, मिलेंगे 6 राइडिंग मोड, हर मौसम के हिसाब से कर सकेंगे सेट

ऑफ रोड के लिए बेहतर मानी जाती है यह बाइक

Tiger 800 XCA launched

नई दिल्ली. ब्रिटेश की प्रीमियम मोटरसाइकिल ब्रांड Triumph की Tiger 800 XCA बाइक को लॉन्च किया गया। यह एक कंपनी का ऑफ रोड बाइक का लेटेस्ट वर्जन है।  इसके इंजन और चेसी में 200 से भी ज्यादा अपग्रेड्स किए गए हैं। भारत में इस मोटरसाइकिल की कीमत (दिल्ली एकशोरुम) 15.17 लाख रुपए हैं। इस बाइक में कंपनी ने नई चेचिंग और इंजने को अपग्रेड किया है। साथ ही इस मोटरसाइकिल को ऑफ रोड ड्राइव के हिसाब से डिजाइन किया गया है। 

4 रोड और 2 ऑफ-रोड समेत होंगे कुल 6 मोड 

बाइक में 800सीसी का इन-लाइन ट्रिपल सिलिंडर इंजन दिया गया है, जो 95PS की पावर और 79Nm टॉर्क जनरेट करेगा। इसमें 6 राइडिंग मोड्स (4 रोड और 2 ऑफ-रोड मोड्स) मिलेंगे। इनमें रोड, ऑफ-रोड, रेन स्पोर्ट. ऑफ-रोड और राइडर प्रोग्रामेबल शामिल हैं। बाइक में सीट्स, ग्रिप और LED लाइट्स को अपडेट किया गया है। इसके अलावा इसमें फुल-कलर TFT इंट्रूमेंटल पैनल दिया जाएगा। इसके रियर में 215 मिलीमीटर ट्रेवल के साथ मोनोशॉक यूनिट दिया गया है। स्टॉपिंग पावर के लिए इसमें Brembo सोर्स का ब्रेकिंग सेटअप दिया गया है। इसके फ्रंट में ट्विन डिस्क और रियर में सिंगल डिस्क दिया गया है। 

15.17 लाख रुपए होगी कीमत 

ऑफ-रोड बाइक्स की तरह Tiger 800 XCa के फ्रंट में 21-इंच का स्पोक्ड व्हील दिया गया है। वहीं, इसके रियर में 17-इंच का व्हील दिया गया है। कीमत की बात करें तो Triumph Tiger 800 की भारतीय बाजार में 15.17 लाख रुपए से शुरू होती है। इसका भारत में Kawasaki Versys 1000, Ducati Multistrada 950, Honda Africa Twin और BMW F 850 GS जैसी मोटरसाइकिल्स से कड़ा मुकाबला होगा।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन