विज्ञापन
Home » Auto » LaunchesToyota Camry Launch

Toyota की ये नई सेडान कार आज होगी लॉन्च, जानिए खास फीचर्स

कार में यात्रियों की सुरक्षा के लिए होंगे 9 एयरबैग

Toyota Camry Launch

नई दिल्ली. जापानी कार मेकर कंपनी Toyota आज यानी 18 जनवरी को सेडान Camry के नए मॉडल को लॉन्च करेगी। इस लग्जरी कार में हाइब्रिड इंजन के साथ अपडेटेड इंटिरियर और एक्सटीरियर दिया जा सकता है। इसकी कीमत 37.22 लाख रुपए हो सकती है। यह कार पिछली Camry की तुलना में बड़ी होगी। इसकी लंबाई में 35mm और चौड़ाई में 15mm बढ़ोतरी की गई है।  इसके साथ ही कैमरी 2019 का वील बेस भी बाहर होने वाले कैमरी के मॉडल से 50एमएम ज्यादा है। 

 

इंटीरियर पहले के मुकाबले होगा प्रीमियम 

Toyota ने भारत से पहले ही साल 2017 में कई अन्य देशों में इसकी लॉन्चिंग कर दी है। हालांकि ऐसा दावा किया जा रहा है कि भारत में लॉन्च होने वाली Camry कई मामलों में पिछली कार से अलग होगी। कार के इंटीरियर को पहले के मुकाबले प्रीमियम टच दिया गया है।  

 

सेफ्टी फीचर्स 

इस कार में 9 एयर बैग होंगे, जो इसमें सफर करने वालों को फुल प्रूफ सुरक्षित रखेंगे। इसे पहले के मुकाबले ज्याजा सुरक्षित बनाने के लिए ब्रेक असिस्ट, वीइकल स्टैबिलिटी कंट्रोल, ट्रैक्शन कंट्रोल, पार्क असिस्ट, हिल स्टार्ट असिस्ट के साथ ही एबीएस और ईबीडी भी दिया जा रहा है। नई Camry में 2.5 लीटर के पेट्रोल इंजन होगा, जो 221 न्यूटन मीटर टॉर्क के साथ 176 पीएस की पावर जेनरेट करेगा। इसकी इलेक्ट्रिक मोटर 118 पीएस की पावर जनरेट करेगा।  

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन