बिज़नेस न्यूज़ » Auto » Launchesडुकाती इस साल उतारेगी 4 नए मॉडल, प्रीमियम मार्केट में मजबूत करेगी पकड़

डुकाती इस साल उतारेगी 4 नए मॉडल, प्रीमियम मार्केट में मजबूत करेगी पकड़

डुकाती भारत में इस साल अपने चार नए मॉडल लॉन्‍च करेगी।

1 of


नई दिल्‍ली. सुपरबाइक बनाने वाली इटली की कंपनी डुकाती भारत में इस साल अपने चार नए मॉडल लॉन्‍च करेगी। नए मॉडल के जरिए कंपनी प्रीमियम मार्केट में अपनी पकड़ मजबूत बनाएगी। कंपनी का प्‍लान इस साल नए सेगमेंट में कदम रखने का है। फिलहाल कंपनी 7 सेगमेंट में 7.2 लाख से 1.2 करोड़ रुपए तक की बाइक बेचती है। डुकाती इंडिया के एमडी सर्गी कानोवास का कहना है कि यह साल हमारे लिए खास होगा। इस हम चार नए मॉडल पेश करेंगे। इनके जरिए हम नए सेगमेंट में एंट्री करेंगे। 

 

 

ये चार मॉडल होंगे लॉन्‍च 
कानोवास ने बताया कि कंपनी का प्‍लान डुकाती पनीगल वी4, डुकाती मॉनस्टर 821, डुकाती मल्टीस्ट्राडा 1260 और डुकाती स्क्रैम्बलर 1100 पेश करने का है। कानोवास का कहना है कि कंपनी को नए मॉडल से प्रीमियम बाइक सेगमेंट में पकड़ मजबूत बनाने में मदद करेगी। इस साल को लेकर हम बहुत पॉजिटिव हैं। पिछले तीन साल में हमने अपना एक्‍सक्‍लूसिव नेटवर्क तैयार किया है। यह हमारा पहला मकसद था और हम इसे हासिल करने में सक्षम रहे हैं। 

 

दो और डीलरशिप खोलेंगे 
कानोवास ने कहा कि डुकाती ने भारतीय बाजार में अपने तीन साल पूरे कर लिए है। हमारा प्‍लान देश में और दो डीलरशिप खोलने का है। कंपनी छोटे शहरों में भी एंटर करने पर कई ऑप्‍शन पर विचार कर रहे हैं। फिलहाल, कंपनी की डीलरशिप दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, पुणे, अहमदाबाद, बेंगलुरु, कोच्चि और कोलकाता में है। अब उसकी योजना चेन्नई और हैदराबाद में भी डीलरशिप खोलने की है। इसके अलावा, डुकाती इंडिया का प्‍लान कई राइडर ट्रेनिंग प्रोग्राम शुरू करने का है। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट