विज्ञापन
Home » Auto » Industry/ TrendsNirav Modi’s 13 luxury cars

भगोड़े नीरव मोदी की शाही सवारी थीं ये 13 लग्जरी कार, 18 अप्रैल को होने जा रही है नीलामी

अगर आप नीलामी में हिस्सा लेना चाहते हैं, तो ऐसे घर बैठे लें ऑनलाइन हिस्सा 

Nirav Modi’s 13 luxury cars

Nirav Modi’s 13 luxury car: इनकम टैक्स विभाग ने हीरा कारोबारी नीरव मोदी से भारतीय बैंकों के 13 हजार करोड़ रुपए की रिकवरी शुरू कर दी है। इसके तहत प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) आगामी 18 अप्रैल को कीमती पेंटिंग और कारों की बिक्री करेगा। इस नीलामी से 54.84 करोड़ रुपए की वसूली की जाएगी। कार खरीदने के बाद कुछ वक्त रजिस्ट्रेशन भरने के लिए दिया जाएगा।   

नई दिल्ली:  इनकम टैक्स विभाग ने हीरा कारोबारी नीरव मोदी से भारतीय बैंकों के 13 हजार करोड़ रुपए की रिकवरी शुरू कर दी है। इसके तहत प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) आगामी 18 अप्रैल को नीरव मोदी की कीमती पेंटिंग और 13 लग्जरी कारों की बिक्री करेगा। इस नीलामी से 54.84 करोड़ रुपए की रकम वसूली जाएगी। कार नीलामी के बाद बिडर को रजिस्ट्रेशन भरने का वक्त दिया जाएगा। बता दें कि लंदन की कोर्ट ने शुक्रवार को नीरव मोदी की जमानत को दूसरी बार रद्द कर दिया था। नीरव मोदी लंदन की Wandsworth जेल में मामले की अगली सुनवाई 26 अप्रैल तक रखे जाएंगे।

 

इन कारों की होगी नीलामी

ईडी की ओर से नीरव मोदी की Rolls Royce Ghost, Porche panamera, दो मर्सिडीज बेंज, तीन होंडा कार, टोयोटा फॉर्च्यूनर और इनोवा जैसी कारें शामिल हैं। इन कारों को ईडी ने पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) घोटाले और मनी लॉन्ड्रिंग केस दायर होने के बाद सीज किया था। कार अच्छी कंडीशन में हैं। ऐसे में जांच एजेंसी को नीलामी से करोडों रुपए मिलने की उम्मीद है। 

 

इस वेबसाइट पर होगी कारों की नीलामी

नीलामी का कॉन्ट्रैक्ट मेटल स्क्रैप ट्रेड कॉरपोरेशन लिमिटेड स्कैम (MSTC) को दिया गया है, जो कि एक स्टेट ओन्ड ई कॉमर्स कंपनी है। इस कारों की बिक्री इसी की वेबसाइट https://www.mstcindia.co.in/ पर की जाएगी। नीलामी में हिस्सा लेने वाले लोग व्हीकल की अच्छी तरह से जांच कर सकते हैं। लेकिन उन्हें टेस्ट ड्राइव का मौका नहीं दिया जाएगा। नीलामी से दो हफ्ते पहले कार को कंडीशन के बारे में जानकारी वेबसाइट पर अपलोड की जाएगी। इसमें कार की कीमत, मैन्युफैक्चरिंग ईयर, कार की फोटोग्राफ और अन्य डाक्यूमेंट शामिल होंगे। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन
Don't Miss