विज्ञापन
Home » Auto » Industry/ TrendsTata motor come up with 5 start rating cars

Tata का बड़ा ऐलान,  सुरक्षा से नहीं करेंगे समझौता, लाएंगे सभी 5 स्टार रेटिंग वाली कारें

टाटा का ऐलान से बाकी कार बनाने वाली कंपनियों को लग सकता है झटका 

Tata motor come up with 5 start rating cars

Tata motor come up with 5 start rating cars: टाटा मोटर्स की कार Nexon को पिछले साल अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उस वक्त सुर्खियां बटोरी थी, जब उसे ग्लोबल स्तर पर कार क्रैश टेस्ट में 5 स्टार मिले थे। उस वक्त टाटा की ओर से कहा गया था कि यह एक शुरुआत है।

नई दिल्ली.

टाटा मोटर्स की कार Nexon ने पिछले साल अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उस वक्त सुर्खियां बटोरी थी, जब उसे ग्लोबल स्तर पर कार क्रैश टेस्ट में 5 स्टार मिले थे। उस वक्त टाटा की ओर से कहा गया था कि यह एक शुरुआत है। टाटा मोटर्स ने अपनी उसी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि कंपनी कार की सुरक्षा के साथ कोई समझौता नहीं करेगी। अब कंपनी की ओर से जितनी भी कारें आएंगी, उन्हें अंतरराष्ट्रीय स्तर पर तय किए सेफ्टी नॉर्म्स के तहत विकसित किया जाएगा। 

 

Tigor और Tiago साल 2020 तक होंगी पेट्रोल आधारित

जेनेवा मोटर शो में टाटा मोटर्स के एमडी और सीईओ Guenter Butsschek ने कहा कि वो भारत सरकार के तय सेफ्टी नॉर्म्स के एक कदम आगे बढ़कर का को सुरक्षित बनाएंगे। साथ ही कीमत को कंट्रोल में रखा जाएगा। टाटा के इस ऐलान के बाद उन कार कंपनियों को झटका लग सकता है, जो सरकार के सेफ्टी नॉर्म्स को लेकर दबे स्वर में सवाल उठा रही थी। टाटा मोटर्स की ओर से कहा गया कि ग्राहकों को सेफ्टी को लेकर जागरुक करने की जरुरत है। कहा गया कि Tigor और Tiago को साल 2020 तक केवल पेट्रोल आधारित बनाया जाएगा।  

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन
Don't Miss