विज्ञापन
Home » Auto » Industry/ TrendsRoyal Enfield Classic 350 motorcycle called The Gangster

Royal Enfield की ये बाइक जल्द फिल्मों में आएगी नज़र, खास तौर की गई है तैयार, देखें तस्वीरें

आप भी अपनी पुरानी बाइक को करा सकते हैं मॉडिफाइड

1 of

नई दिल्ली. अपनी पुरानी बाइक को मॉडीफाइड कराने का चलन तेजी से बढ़ रहा है। वैसे तो देशभर में कई लोग बाइक और कार मॉडीफाइड करते हैं। लेकिन रेड्डी कस्टम खास तौर पर बाइक को फिल्मों के लिए डिजाइन करते हैं। उनकी ओर से इस बार Royal Enfield Classic 350 को मॉडिफाइड करके नया लुक और नया नाम गैंगस्टर (Gangster) दिया गया है।

 

आप भी करा सकते हैं अपनी पुरानी बाइक को मॉडिफाइड 

यह बाइक आम लोगों की बिक्री के लिए नहीं होगी। इसे थियेटर के सिल्वर स्क्रीन पर देखा जा सकेगा। बता दें कि इस बाइक का इस्तेमाल एक फिल्म की शूटिंग किया जा रहा है। हालांकि अगर आप भी अपनी बाइक को खासतौर पर डिजाइन करना चाहते हैं, तो इसके लिए रेड्डी कस्टम से www.reddycustoms.com पर संपर्क करना होगा। साथ ही 9225668444, 9764073666 पर कॉल करके भी संपर्क किया जा सकता है। 

 

 

मॉडिफाइ होने में 40 दिनों का लगता है वक्त रेड्डी कस्टम खास तौर पर Royal Enfield बाइक को मॉडिफाइड करते हैं। बाइक को बनाने में कम से कम 40 दिनों का वक्त लगता है, जो बाइक को पूरी तरह से ट्रांसफार्म कर देते हैं।

तीन कलर शेड्स होंगे

इस बाइक में तीन शेड्स कलर का इस्तेमाल किया गया है। कलर में ऑरेंज और ब्लैक यूज किया गया है। साथ ही इसमें नई हेडलैंप लगाई गई हैं। 

इंजन 

रॉयल इनफील्ड क्लॉसिक 350 में 346सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन होगा, जो 19.8bhp का पावर और 28 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करेगा। इसमें 5 स्पीड ट्रांसमिशन मिलेंगे। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन