विज्ञापन
Home » Auto » Industry/ TrendsPiaggio to ananda dairy

आनंदा डेयरी से इटली की दिग्गज कंपनी का करार, 1500 कॉमर्शियल वाहनों की करेगा डिलीवरी

इन स्पेशल पर्पज व्हीकल्स पर 36 महीनों और 42 महीनों की सुपर वॉरंटी भी पेश कर रहा है।

Piaggio to ananda dairy
  • वाहनों की पहली खेप को पियाजियो व्हीकल्स प्राइवेट लिमिटेड के एमडी और सीईओ डिएगो ग्राफ़ी ने आनंदा डेयरी के सीएमडी दीक्षित को सौंपा।
  • व्हीकल्स पर 36 महीनों और 42 महीनों की सुपर वॉरंटी मिलेगी

नई दिल्ली. यूरोप में टू-व्हीलर बनाने वाली दिग्गज कंपनी पियाजियो व्हीकल्स नोएडा स्थितडेयरी प्रॉडक्ट्स की प्रमुख कंपनी आनंदा डेयरी की ओर से 1500 कॉमर्शियल वाहनों की डिलीवरी का ऑर्डर मिला है। आनंदा डेयरी को आपे एक्सट्रा एलडीएक्स और एलडीएक्स+ के स्पेशल पर्पज वाहनों की डिलीवरी की जाएगी।

 

व्हीकल्स पर 36 महीनों और 42 महीनों की सुपर वॉरंटी मिलेगी

पियाजियो विशेष लाभ के तौर पर इन स्पेशल पर्पज व्हीकल्स पर 36 महीनों और 42 महीनों की सुपर वॉरंटी भी पेश कर रहा है। इन वाहनों की संरचना विशेष ढंग से की जाएगी, ताकि उसमें रखे मिल्क प्रॉडक्ट्स को खराब होने से बचाने और उन्‍हें ताजा रखने की क्षमता के लिए उसे एक खास इलेक्ट्रिकल वातावरण में रखा जा सके।

 

आनंदा डेयरी के सीएमडी दीक्षित को सौंपी डिलीवरी

नई दिल्ली में इटली के दूतावास में हुए विशेष कार्यक्रम में इन स्पेशल पर्पज वाहनों की पहली खेप को पियाजियो व्हीकल्स प्राइवेट लिमिटेड के एमडी और सीईओ डिएगो ग्राफ़ी ने आनंदा डेयरी के सीएमडी दीक्षित को सौंपा। इन वाहनों की पहली खेप की आज डिलीवरी की गई और अगले 3-4 महीनों में यह ऑर्डर पूरा कर दिया जाएगा।

मिलेगी ये विशेष सुविधा 

डीजल वाहनों के अलावा आपे के एक्सट्रा रेंज के सीएनजी और एलपीजी वाहन में भारत का नंबर 1 सुपर पावर कूल्ड इंजन उपलब्ध कराया गया है। इन वाहनों के डेक का आकार आज तक इंडस्ट्री में सबसे बड़ा और आकार में 6 फीट लंबा है। सीएनजी और एलपीजी रेंज के ये वाहन पियाजियो की रणनीतिक पहल का एक हिस्सा है, जो मार्केट की निरंतर बदलती जरूरतों को पूरा करने के लिए शानदार वाहन पेश कर रहे हैं। पियाजियो उपभोक्ताओं की जरूरतों को समझती है और इसलिए इन वाहनों को विशिष्‍ट प्रयोगों के लिए आवश्‍यक कस्‍टमाइजेशन के अनुसार डिजाइन किया गया है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन